मैदान में धोनी को चीयर करने पहुंचीं जीवा, कैप्टन कूल ने भी छक्का मार दिखाया अपना अंदाज़

Get Daily Updates In Email

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी हमेशा से ही अपने फैंस खासकर आईपीएल की टीम चेन्नई के फैंस के चहेते रहे हैं. उनके फैंस की चाहत कम ना होकर बढ़ती ही जा रही है. धोनी के साथ ही उनकी 4 साल की नन्हीं बेटी जीवा की भी सोशल मी़डिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. मंगलवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली चेन्नई के बीच हुए मैच में जीवा अपने पापा एमएस को चियर करती नजर आईं.

इस सीजन के अपने दूसरे मैच में चेन्नई दिल्ली को छह विकेट से हरा दिया. चेन्नई की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि दिल्ली को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में अपने पापा को चियर करने के लिए जीवा को इंतजार करना पड़ा क्योंकि उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका काफी बाद में मिला.

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए दिल्ली को छह विकेट पर 147 रन पर रोका और फिर 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. धोनी की बेटी जीवा को अब तक सभी ने खेलते हुए देखा है, गाते हुए देखा है, अलग-अलग भाषाओं में बोलते हुए भी देखा है. लेकिन मंगलवार को जीवा पूरे जोश में थीं.

पिच पर उनके पिता पारी को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे थे. तभी जीवा ने खड़े होकर चिल्लाकर अपने पिता की हौसले को बढ़ा रही थीं. वीडियो में ऐसा लगा कि मानो वह कह रही हैं कि गो पापा गो. धोनी को देख जितनी दिल्ली बेकाबू हुए जा रही थी. उतनी ही खुशी उनकी बेटी जीवा के चेहरे पर भी दिख रही थी. जीवा ने जैसे ही पापा धोनी को बल्लेबाजी के लिए उतरते देखा उसने गो पापा गो का शोर मचाना शुरू कर दिया.

बता दें दिल्ली की टीम ने इससे पहले मुंबई को उसी के मैदान पर करारी शिकस्त देकर टूर्नामेंट का आगाज किया था. लेकिन अपने मैदान पर वह चेन्नई की टीम से जीत नहीं सकी. चेन्नई ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की. इससे पहले टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था.

Published by Yash Sharma on 27 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles