मोदी की जीवनी से प्रेरित है फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’, कहानी और किरदार का जमेगा रंग

Get Daily Updates In Email

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की जब से अनाउंसमेंट हुई है तभी से ही काफी सुर्खियों में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में नरेंद्र मोदी के संघर्ष को दिखाया गया है. एक साधारण कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री बनने तक मोदी के जीवन में जो अहम राजनीतिक पड़ाव रहे हैं. उसे ही फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. फिल्म से पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय के अलग-अलग लुक्स जारी किए गए हैं.

बीते दिनों ही जारी हुए फिल्म के ट्रेलर को लोगों को काफी पसंद भी किया है. फिल्म को देखने के लिए लोगों के मन में शुरू से ही बहुत उत्सुकता है. फिल्म के देखने की भी कई बड़ी वजह हैं जिसके चलते लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म के ट्रेलर में पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़ी कुछ अलग इंफॉर्मेशन को दिखाया गया.

इसमें आपको उनके बचपन की दोस्ती, स्कूल का समय और संन्यास के दौरान गुजरे समय की जानकारी मिल रही है. इसके साथ ही फिल्म में संघ के हिस्सा बनने की कहानी और फिर राजनीति में एंट्री का टर्निंग प्वाइंट देखने को मिल सकता है. फिल्म देखने की दूसरी वजह विवेक ओबेरॉय हैं. करीब 16 साल के लंबे फिल्मी करियर में विवेक पहली बार किसी बायोपिक में नजर आने वाले हैं. उनका लुक तो पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

सुपरहिट फ़िल्में देने वाले डायरेक्टर ओमंग कुमार ने ही इस फिल्म को भी निर्देशित किया है. फिल्म ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्मों में उनके निर्देशन को सराहाना मिली है. ये देखना तो बनता है कि उन्होंने पीएम मोदी की जिंदगी को किस तरह एक फिल्म के रूप में पिरोया है.

पिछले दिनों पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ चर्चा में रही थी. अब चुनावी माहौल में पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज़ होने को तैयार है. जिसकी वजह से भी लोगों में इसक क्रेज काफी ज्यादा है. ऐसे में इस फिल्म को अच्छी ऑडियंस मिल सकती है.

पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर और 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा. फिल्म के निर्माता एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय हैं. फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 27 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles