रोहित शर्मा ने अपनी बेटी के लिए गाया ‘गली ब्वॉय’ का रैप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

14 फरवरी को रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ का खुमार आज भी फैन्स के सिर से उतारा नहीं है. रणवीर की इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है. साथ ही दर्शकों के बीच भी एक शानदार छवि बनाई है. हर किसी को फिल्म के साथ-साथ फिल्म का रैप भी पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं अभी हाल ही में क्रिकेटर रोहित शर्मा को भी ‘गली ब्वॉय’ का पॉपुलर रैप ‘असली हिप हॉप’ गाते हुए देखा गया.

दरअसल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्रिकेटर रोहित शर्मा  ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे ‘गली ब्वॉय’ का पॉपुलर रैप ‘असली हिप हॉप’ गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह रैप रोहित अपनी बेटी समायरा के लिए गा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा, ‘हम सब में एक छोटी सी गली होती है’. रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है. रोहित के फैन्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

रोहित के इस वीडियो पर अभिनेता रणवीर सिंह ने भी खुद कमेंट किया है. दरअसल रणवीर ने ट्विटर पर रोहित के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ओ हो, रोहित भाई… एक नंबर .’

रणवीर सिंह के अलावा इस वीडियो पर फरहान अख्तर ने भी कमेंट किया है. फरहान अख्तर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आज टि्वटर पर सबसे बेस्ट चीज यही है. छोटी सी बच्ची को बहुत सारा प्यार’.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के फरहान अख्तर को-प्रोड्यूसर थे. दरअसल इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है. वहीं हम बात करें रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की तो वे इन दिनों अपनी आगमी फिल्म ’83’ की तैयारी कर रहे हैं. यह फिल्म पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित है. फिल्म में 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप को दिखाया जाएगा.

Published by Lakhan Sen on 27 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles