विक्की कौशल के अनुसार, 10 मिनट में आपके बारे में सब कुछ जान जाते हैं रणबीर कपूर

Get Daily Updates In Email

अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी सफलता की सीड़ियां लगातार चढ़ते जा रहे हैं. उनकी बेहतरीन कलाकारी और फिल्मों में प्रदर्शन से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है. पहले फिल्म ‘राज़ी’ और उसके बाद ‘संजू’ में अपने प्रदर्शन से सभी को दीवाना बना दिया था. इसके बाद उनकी फिल्म ‘उरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है. इस फ़िल्म के बाद एक्टर विक्की कौशल की गिनती अब हिट कलाकारों में होने लगी है.

हाल ही में विक्की को 64वें फिल्मफेयर में फिल्म ‘संजू’ में शानदार एक्टिंग करने के लिए बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड मिला है. विक्की कौशल इन दिनों अपने एक खुलासे की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दरअसल हाल ही में विक्की कौशल ने शाहरुख खान के घर में हुई एक पार्टी के बारें कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

View this post on Instagram

Munda lashkaare maarda! 🌚

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘पार्टी में मैं, राजकुमार राव और तापसी पन्नू कैजुअल ड्रेस में पहुंच गए. मैंने सोचा बर्थडे पार्टी है कैजुअल ड्रेस ही चलेगा, लेकिन उस समय हम तीनों हैरान हो गए जब पार्टी में मौजूद सभी लोग ड्रेस कोड के मुताबिक पार्टी में आए थे. मैंने देखा करीना मैम से लेकर मलाइका अरोड़ा तक सभी ड्रेस कोड में थे. उस समय हम तीनों ऐसा महसूस कर रहे थे कि खुद को किसी परदे की पीछे छिपा लें.’ आगे विक्की कौशल ने कहा  ‘पार्टी में हम बस यही सोच रहे थे कि कोई हमें आकर टोक न दे. मैं उस समय काफी शर्मिंदा हुआ था.’

ऐसे ही एक इंटरव्यू में विक्की ने रणबीर कपूर के बारें में भी चौंकाने वाला खुलासा किया. दरअसल इंटरव्यू में विक्की ने ‘रणबीर कपूर की ‘सबसे खतरनाक’ खूबी के बारे में भी खुलासा किया है. विक्की ने यह किस्सा अपनी फिल्म ‘संजू’ की शूटिंग के दौरान का बताया है, उन्होंने बताया कि, रणबीर कपूर 10 मिनट में आपके बारे में सब कुछ जान जाते हैं. आगे विक्की कहते है कि, रणबीर कपूर इंडस्ट्री के ज्यादातर एक्टर्स का सीक्रेट जानते हैं. बता दें विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘तख़्त’ में व्यस्त चल रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 27 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles