सलमान फिर कैटरीना के साथ पर्दे पर लगाएंगे टाइगर की दहाड़, ‘एक था टाइगर’ का बनेगा सीक्वल

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है. और अब दोनों स्टार्स के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ के तीसरे पार्ट में भी सलमान के साथ काम करती नजर आ सकती हैं.

बॉलीवुड की हिट जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है. अब कहा जा रहा है कि दोनों ‘एक था टाइगर’ के तीसरे पार्ट में भी नज़र आएंगे. ‘एक था टाईगर’ और ‘टाईगर जिंदा है’ के बाद अब फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म बनेगी. बता दें यह दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं. इसके चलते फैंस को इसके तीसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार होगा.

बता दें सलमान और कैटरीना ने साथ में ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘पार्टनर’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. ‘एक था टाइगर’ 2012 की फिल्म थी जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था. इसका सीक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ 2017 में रिलीज़ हुई थी.

बता दें कि कैटरीना इन दिनों सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर रही हैं. सलमान और कैटरीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. कहा जाता है कि सलमान, कैटरीना को अपना लकी चार्म मानते हैं. चर्चा है कि कैटरीना को ‘एक था टाइगर’ के अगले पार्ट के लिए कास्ट कर लिया गया है.

सलमान और कैटरीना की फिल्म भारत का ट्रेलर अप्रेल महीने के तीसरे हफ्ते में जारी होगा. यह फिल्म भारत कोरियन फिल्म Ode to My Father की हिंदी रिमेक है. इस फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनिल ग्रोवर जैसे सितारे नजर आएंगे. वहीं सलमान खान फिल्म दबंग सीरीज की अगली फिल्म के लिए शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे. इसके बाद सलमान आलिया के साथ भी फिल्म इंशाल्लाह के शूटिंग में व्यस्त होंगे.

Published by Yash Sharma on 27 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles