अजय और अक्षय की राह चले शाहरुख़, साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म में करेंगे कैमियो रोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान दुनिया के सबसे चहेते सुपरस्टार हैं. उनके नाम कई सारे अवार्ड्स और सम्मान हैं. उन्हें ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि टॉलीवुड समेत हॉलीवुड के सारे कलाकार अपनी इंस्पिरेशन मानते हैं. खबरों की माने तो शाहरुख़ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर बहुत व्यस्त हैं. लेकिन फिलहाल उनके किसी भी आगामी प्रोजेक्ट की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

इसी बीच खबर आ रही है कि शाहरुख़ साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म में किरदार निभाने जा रहे हैं. खबरों की माने तो शाहरुख खान तमिल स्टार थालापथी विजय की अगली फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म के निर्देशक है एटीली और यह 2019 दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का नाम ‘थालापथी 63’ है. बतौर मेन लीड एक्ट्रेस नयनतारा इस फिल्म में नजर आएंगी.

हालांकि शाहरुख इस फिल्म में बतौर मेन लीड एक्टर नहीं बल्कि कैमियो निभाते नजर आएंगे. जो कि फिल्म का अहम हिस्सा होगा. रिपोर्ट्स की माने तो खबर है कि इस फिल्म के मेकर एक किरदार के लिए शाहरुख खान को अप्रोच करने वाले हैं. अगर यह बात बन गई तो शाहरुख खान की तमिल फिल्म इंडस्ट्री में यह दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले शाहरुख खान कमल हासन के साथ फिल्म ‘हे राम’ में नजर आ चुके हैं.

View this post on Instagram

So handsome 😎. #ShahRukhKhan

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555) on

दूसरी तरफ अक्षय कुमार अपनी पिछली रिलीज फिल्म ‘2.0’ के साथ साउथ में धमाका कर चुके हैं. तो वहीं अजय देवगन भी ‘बाहुबली’ निर्देशक राजामौली की फिल्म ‘ट्रिपल आर’ में एंट्री करने वाले हैं. इस खबर के साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा में हंगामा मच चुका है. इतना ही नहीं इसके साथ ही इस फिल्म में आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ चुका है. आलिया भी राजामौली की इस फिल्म में अजय के साथ नजर आने वाली हैं. अब इस कड़ी में अगला नाम शाहरुख खान का होने वाला है.

बता दें फिलहाल शाहरुख़ अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ जुड़े हुए हैं. वह हर मैच में टीम के साथ उन्हें चीयर करने जाते हैं. उनकी टीम ने दो मुकाबलों में अजय बढ़त हासिल की हुई है.

Published by Yash Sharma on 28 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles