दिव्यांका और जिया जैसी टीवी एक्ट्रेसेस जो हैं करोड़ों की मालकिन लेकिन नहीं करती हैं घमंड

Get Daily Updates In Email

टीवी इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं जो कि कई बार अपने को-स्टार के साथ तो कभी सेट पर मौजूद लोगों के साथ बुरा व्यवहार करते हैं. लेकिन इसके अलावा इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो कि करोड़ो की संपत्ति की मालकिन हैं लेकिन उनका व्यवहार आम लोगों की तरह ही है. या यूं कहें कि ये एक्ट्रेसेस बिलकुल भी घमंडी नहीं हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कौन सी हैं ये एक्ट्रेसेस –

1. दिव्यांका त्रिपाठी –

सबसे पहले बात करते हैं दिव्यांका त्रिपाठी की. जी हां, सोशल साइट्स पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका के स्वभाव की तारीफ हर कोई करता है. इन दिनों एक्ट्रेस स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आ रही हैं. साथ ही यह भी बता दें कि दिव्यांका करोड़ों की मालकिन हैं. इस शो से पहले दिव्यांका ने ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ सीरियल और कॉमेडी शो के साथ ही ‘मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहबाद वाले’ शोज भी किया था.

View this post on Instagram

Looking back at my beautiful Yesterday.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

2. जिया माणिक –

‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु के नाम से फेमस हुईं जिया असल जिंदगी में करोड़ों की मालकिन हैं लेकिन असल जिंदगी में उनका स्वाभाव बहुत ही विनम्र हैं. ‘साथ निभाना साथिया’ के बाद जिया को कॉमेडी शो ‘जिनी और जुजू’ में भी देखा गया था.

View this post on Instagram

#throwback #gia #giamanek

A post shared by giamanekQ (@giaa_manek) on

3. सरगुन मेहता –

सरगुन को हम कॉमेडी शो, टीवी सीरियल के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी देख चुके हैं. सरगुन के चुलबुले पन के सभी फैन हैं. करोड़ों की मालकिन असल जिंदगी में टीवी एक्टर और एंकर रवि दुबे की वाइफ हैं लेकिन उनमें बिलकुल भी घमंड नहीं है. बता दें सरगुन सोशल साइट्स पर काफी एक्टीव रहती हैं. वे अपने हर शो और फिल्म से जुड़े फोटोज अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. बात करें वर्कप्लेस की तो सरगुन को पंजाबी फिल्म ‘किस्मत, ‘लाहोरिए’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में देखा गया था. ‘लाहोरिए’ के लिए सरगुन को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड दिया गया था.

तो ये हैं वो टीवी एक्ट्रेसेस जो कि इंडस्ट्री में पसंद भी की जाती हैं और उनका व्यवहार सभी के साथ बहुत अच्छा है. साथ ही करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद उनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है.

Published by Chanchala Verma on 28 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles