धोनी से मिलने सुरक्षा घेरा तोड़ बीच मैदान में पहुंचा फैन, पहले भी हो चुका है ऐसा कारनामा

Get Daily Updates In Email

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विश्व के चहते खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का हर कोई दीवाना है. उनकी फैन फॉलोविंग देश में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. हर कोई उनसे मिलने के लिए बेताब रहता है. ऐसे में कई बार उनके फैन्स चलते मैच के बीच में भी सुरक्षा घेरा तोड़ कर उनसे मिलने पहुंच जाते हैं. ऐसा उनके साथ कई बार हुआ है जब कोई फैन उनसे मिलने बीच मैदान तक चला आया हो.

हाल ही में आईपीएल के एक मैच के दौरान भी ऐसा ही कुछ वाकया हुआ. जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. मंगलवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ. जिसने एक बार फिर साबित कर दिया कि एमएस धोनी की दीवानगी उनके फैन्स में किस हद तक सिर चढ़कर बोलती है.

View this post on Instagram

Soo much Love for this Man! ❤️😍

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhoni.fc) on

मैच खत्म होते ही धोनी का एक क्रेजी फैन उनके पैर छूने के लिए उनके पास दौड़ा. और इतना ही नहीं इसके लिए वह सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए क्रीज पर पहुंच गया और सीधे धोनी के पैर पकड़ लिए. किसी तरह उस फैन को वहां से हटाया गया. धोनी ने उस फैन के कंधे पर हाथ रखा और उसके बाद उसे सिक्योरिटी वाले मैदान से बाहर ले गए.

ऐसे ही मैच के दौरान एक और शख्स जिसने चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी भी पहन रखी थी. वह भी मैदान में घुसा और धोनी के पैर छूने लगा. बता दें फिरोज शाह कोटला वैसे तो दिल्ली कैपिटल्स का होम ग्राउंड है. लेकिन वहां धोनी की फैन फॉलोइंग ज्यादा नजर आई. साथ ही बता दें कि मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 147 रन बनाए.

इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.4 ओवर में चार विकेट गंवाकर 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. शेन वॉटसन ने 26 गेंद पर 44 रनों का योगदान दिया. वहीं सुरेश रैना ने 16 गेंद पर 30 रन बनाए. और धोनी 35 गेंद पर 32 रन बनाकर नॉटआउट लौटे.

Published by Yash Sharma on 28 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles