सिंपल ड्रेस पहने एयरपोर्ट से बाहर निकलीं सारा अली खान, मीडिया को देख दिया रिस्पांस

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी हैं. वैसे ‘केदारनाथ’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी लेकिन इसने उन्हें इंडस्ट्री में पहचान जरूर दिलाई है. ‘केदारनाथ’ के बाद सारा फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आई थीं. जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

सारा कई बार अपने लुक के लिए चर्चा में आ चुकी हैं और हाल ही में सारा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां वह बहुत ही सिंपल लुक में नजर आईं. सारा ने सिंपल ड्रेस के साथ ही अपने नो मेकअप लुक से अपने फैंस को खुश कर दिया. जी हां, बिना मेकअप और सिंपल ड्रेस में सारा बहुत ही सुंदर लग रही थीं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब सारा को इस लुक में देखा गया है. इससे पहले भी कई बार उन्हें इस लुक में देखा जा चुका है.

एयरपोर्ट से सारा जैसे ही बाहर आईं उन्हें मीडिया ने घेर लिया और अपने सवालों का सिलसिला शुरू कर दिया.  सारा ने मीडिया को रिस्पांस भी किया. बात करें सारा के ड्रेस की तो उन्होंने पिंक कलर का लॉन्ग कुर्ता और पायजामा पहना था.

View this post on Instagram

Simplicity and elegance 😍👌🏼👌🏼

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan_daily) on

जब सारा सुशांत के साथ ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तब यह खबर भी आई थी कि सुशांत से सारा की नजदीकियां बढ़ रही हैं. शूटिंग के समय सारा सुशांत के पज़ेसिव रहने लगी थीं. बिजी शेड्यूल के बावजूद सारा सुशांत को बर्थडे विश भी करने पहुंची थीं.

View this post on Instagram

She's keeping it simple 💓

A post shared by Sara ali khan fanclub🌸 (@saralikhancafe) on

सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विथ करण 6’ के सेट पर पहुंची थीं. जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बातें की थी. इसी शो में सारा ने बॉलीवुड अस्त्र कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताई थी. इसे लेकर भी सारा खूब चर्चा में आ गई थीं.

जिसके कुछ समय बाद ही इम्तिआज़ अली ने अपनी फिल्म ‘लव आज कल 2’ के लिए सारा और कार्तिक को कास्ट करने का फैसला लिया. जिसके बाद अब दोनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म का दिल्ली का शेड्यूल भी पूरा हो चुका है.

Published by Chanchala Verma on 28 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles