Gully Boy के एमसी शेर के साथ ‘दिलबर’ गाने पर मसाबा ने किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो

Get Daily Updates In Email

मशहूर भारतीय फ़ैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता आज देश ही नहीं बल्कि विदेशो में तक अपने काम को लेकर जानी जाती हैं. मसाबा ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं. लेकिन 30 साल की मसाबा इन दिनों एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में हैं.

दरअसल इन दिनों मसाबा गुप्ता का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मसाबा नोरा फतेही के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. मसाबा के साथ रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ के रैप सिद्धार्थ चर्तुवेदी यानी की MC Sher भी जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

दरअसल मसाबा एक इवेंट शामिल हुई थीं. इस दौरान का यह वीडियो है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, मसाबा इन दिनों फिल्म निर्माता मधु मंटेना के साथ तलाक को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. कुछ दिन पहले ही मसाबा ने बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है. मसाबा ने 2015 में मधु मंटेना के साथ शादी की थी. लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. बहुत कम ही लोगों को इस बात का पता है कि मसाबा गुप्ता अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी हैं. मसाबा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. खास तौर पर वे Instagram पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने नोरा फतेही के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ में डांस किया हो. दरअसल इस गाने पर  बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी डांस कर चुकी हैं. उनके डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुआ था. ‘दिलबर-दिलबर’ सांग साल 1999 में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गाने दिलबर-दिलबर का रिमेक है.  यह गाना जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में रिमेक किया गया था.

Published by Lakhan Sen on 28 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles