एक्शन और जानवरों से करते हैं प्यार तो देखें फिल्म जंगली, आज से सिनेमाघरों में प्रदर्शित

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे फिट और हैण्डसम एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ आज से सिनेमाघरों में लग चुकी है. फिल्म की कहानी जानवरों के डॉक्टर राज नायर यानी विद्युत जामवाल की है. राज अपने पिता के एलिफेंट को बचाने वाली सेंचुरी के लिए आगे आते हैं. दरअसल हंटर्स लगातार हाथियों को यहां उनके दांत पाने के लिए मार रहे होते हैं.

ऐसे में राज उनकी सुरक्षा के लिए सामने आते हैं और एलिफेंट सेवियर बन जाते हैं. चक रसेल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जंगली’ में शुरू से लेकर अंत तक कई अच्छे मूमेंट हैं, खासतौर पर सेकंड हाफ में और भी बेहतरीन दृश्य देखने को मिलते हैं. पहले हाफ में कहानी को बखूबी स्टेबलिश किया गया है. एक-एक कैरेक्टर्स की खूबियां यहां देखने को मिलती हैं.

फिल्म में विद्युत के साथ पूजा सावंत, आशा भट, अतुल कुलकर्णी और अक्षय ओबेरॉय अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में जानवर और इंसान की दोस्ती के साथ ही और भी कई सामाजिक मुद्दों पर लोगों का ध्यान खींचा गया है. फिल्म में उड़ीसा के मनोहारी जंगलों, नदियों और हाथियों को देखकर दिल खुश हो जाता है. इसके साथ ही एक्शन सीन्स काफी जबरदस्त हैं.

परफार्मेंस की बात करें तो हर बार की तरह इस बार भी विद्युत ने अपने एक्शन से सभी को प्रभावित किया है. वहीं शिकारी के रुप में अतुल कुलकर्णी हर बार की तरह इस बार भी अपने किरदार में ढले हुए नजर आए. पूजा सावंत की एक्टिंग अच्छी रही. वहीं बाकी कलाकार आकाश ओबेरॉय, मकरंद देशपांडे, थलाइवाज विजय ने भी अच्छा सपोर्टिंग रोल किया है.

फिल्म मेकर चक रसेल को हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द मास्क’, ‘इरेज़र’ और ‘द स्कोर्पियन किंग’ के लिए जाना जाता है. जंगली को देखकर लगता है कि चक को ऐसी ही और भी फिल्में डायरेक्ट करनी चाहिए. अपनी फिल्मों में इमोशन और एक्शन सीन्स को वह बहुत की बेहतरीन तरीके से कैप्चर करते हैं. फिल्म का इंटरवल सीन्स भी उनकी फिल्ममेंकिग कला को उभारकर सामने लाता है.

Published by Yash Sharma on 29 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles