फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में अमीषा के लुक्स पर करीना ने साधा निशाना, सुपरहिट रही थी मूवी

Get Daily Updates In Email

एक्टर ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. आज भी दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इस फिल्म से जुडी बात का खुलासा किया है. और इतना ही नहीं करीना ने अमीषा के लुक पर भी निशाना साधा है.

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान करीना से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने काफी शॉकिंग जवाब दिया. अभिनेत्री इस बात से खुश हैं कि उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम नहीं किया. क्योंकि फिल्म देखकर लग रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने अमीषा के लुक्स पर जरा सा भी ध्यान नहीं दिया. फिल्म में ऐसे कई सीन थे जहां अमीषा के चेहरे पर पिंपल्स और अंडर-आई बैग्स दिखाई दे रहे थे. और इसे मेकर्स ने नजरअंदाज कर दिया था.’

View this post on Instagram

🔥🔥🔥

A post shared by Kareena Kapoor Khan ღ (@kareenakapoora) on

ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना ने अमीषा के लिए कुछ बयान दिए हों. पहले भी दोनों एक्ट्रेसेस एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी कर चुकी हैं. बता दें अमीषा से पहले करीना को यह फिल्म ऑफर हुई थी. लेकिन करीना ने इसे करने से मना कर दिया था. और इतना ही नहीं उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी.

भले ही करीना ने अमीषा को लेकर ऐसा कहा हो. लेकिन फिल्म कहो ना प्यार है से अमीषा और ऋतिक रोशन रातों रात वर्ल्डवाइड स्टार बन गए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के बड़े झंडे गाड़े थे. इस फिल्म से अमीषा और ऋतिक ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वहीं करीना की फिल्म रिफ्यूजी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी.

View this post on Instagram

GOOD NEWS.. coming soon!!!! @akshaykumar and @therealkareenakapoor together on sets again!! 🍿🎥 Our favourite Jodi’s second appearance on big screen together after KAMBAKKHT ISHQU!! 💕 We are super excited 😊 to watch these couple again!!! Are you excited ??? Let us know in comments; Follow and like us for more such entertainment news!! In pictures along with Akshay Kumar and Kareena Kapoor Khan, @yiannitsapatori @mickeycontractor . . . . . #akshaykumar #akshaykumarfans #akshaykumarfanbase #akshaykumarfanclub #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #kareenakapoorfans #kareenakapoorfanclub #goodnewsmovie #goodnews #stylewhack #shweetista #glamssup #flauntitup #newsbollywood #bollywoodupdates #newmovies

A post shared by Glamssup (@glamssup) on

जहां करीना के पास अभी भी फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वहीं अमीषा आखिरी बार फिल्म रेस 2 में नजर आई थीं. अमीषा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह बराबर एक्टिव रहती हैं. वहीं बात करें करीना की तो वह फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुडन्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Published by Yash Sharma on 29 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles