SRK की पार्टी में घर से टिफिन ले गए थे आमिर खान, डाइट का ख़ास ध्यान रखते हैं परफेक्शनिस्ट

Get Daily Updates In Email

आमिर खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार हैं. आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते हैं तो शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है. आमिर खान और शाहरुख खान को लेकर कई किस्से मशहूर हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में एक प्रोग्राम शिरकत की थी. जिसमें उन्होंने दोनों के बारे में कई किस्से शेयर किए.

इसी दौरान उन्होंने खुद और शाहरुख खान से जुड़ा बहुत ही मजेदार किस्सा भी सुनाया. आमिर खान ने अपनी एक दिलचस्प कहानी सुनाई कि एक बार शाहरुख खान के घर दावत में शामिल होने के लिए जाते समय वह अपना खाना अपने साथ लेकर गए. जब एप्पल के सीईओ टीम कुक को भारत आना था तो शाहरुख ने अपने घर पर हमें रात्रिभोज पर आमंत्रित किया था.

एक्टर ने आगे कहा कि, ‘जब गौरी ने मुझसे खाना खाने के लिए पूछा मैंने कहा हां, मैं खाना खाऊंगा और मैं अपना टिफिन लाया हूं. और सिर्फ वही खाना खाऊंगा क्योंकि मैं बहुत कठोर डाइट का पालन कर रहा हूं. यह घटना तब की है जब मैं फिल्म दंगल कर रहा था.’  आमिर आगे कहते हैं कि मेरी थाली में दाल, चावल, सब्जी थी और बहुत कुछ था. जब मैंने खाना शुरू किया तो आमतौर पर लोगों को लगता है कि डायट पर है तो कम खाएगा. लेकिन मेरे खाने को जब वहां बैठे 15 लोगों ने देखा तो सभी हैरान थे. उन्होंने देखा कि थाली भरी थी. जब मैंने उन्हें देखा तो सभी हैरान थे.

शाहरुख़ ने उसी दौरान पूछा कि आप वेट गेन कर रहे हैं कि लॉस. तो आमिर ने बताया कि नहीं वेट लॉस ही कर रहे हैं तो शाहरुख़ को यकीन नहीं हुआ था. बता दें कि हाल ही में मुंबई में अपने डायटीशियन निखिल धूरंधर की किताब की लॉन्चिंग के दौरान उनसे पूछा गया. वह अपने दोस्तों यारों के घर की पार्टी पर जाते हैं तो क्या करते हैं. आमिर कहते हैं कि वह हमेशा अपना टिफिन लेकर जाते हैं.

Published by Yash Sharma on 29 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles