शादी के 20 दिन बाद वायरल हो रहे अंबानी परिवार की बहू श्लोका के कुछ पुराने फोटोज

Get Daily Updates In Email

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. ये दोनों अपनी शादी के लिए लंबे समय से चर्चा में थे जिसके बाद अब एक बार फिर से अंबानी परिवार बहू श्लोका सुखियों में आई हैं. दरअसल आपको बता दें कि श्लोका के कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. जिस वजह से वह चर्चा में आ गई हैं.

सोशल साइट्स पर श्लोका के कुछ पुराने फोटोज वायरल होने लगे हैं. इस फोटो में श्लोका ब्लैक कलर के टॉप के साथ ब्लू शॉर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर के शूज और साइड बैग भी कैरी किया हुआ है. फोटो में उनकी कुछ दोस्तों ने उन्हें गोद में उठाया हुआ है.

इस फोटो में श्लोका ने ब्लैक कलर का वन पीस पहना है. जिसमें वह बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं. इस फोटो में ईशा अंबानी भी नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

#ishaambani

A post shared by Shloka Mehta (@shloka_mehta_official) on

व्हाइट टी-शर्ट और पिंक कलर का एक जैसा पायजामा पहने हुए श्लोका अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. उनकी टी-शर्ट पर लिखा है, ‘SQUAD GIRLS’ फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि यह फोटो श्लोका और उनकी दोस्तों की गर्ल्स पार्टी का है.

इस फोटो में भी श्लोका अपनी दोस्तों के साथ खड़ी हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर का टॉप और ब्लू जींस पहना हुआ है.

अपनी ननद ईशा अंबानी के साथ चील करते हुए श्लोका मेहता.

View this post on Instagram

#enjoy @ishaambanireal

A post shared by Shloka Mehta (@shloka_mehta_official) on

आकाश और श्लोका का यह फोटो आईपीएल मैच के स्टेडियम का नजर आ रहा है. जिसमें आकाश अपनी आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

#mi

A post shared by Shloka Mehta (@shloka_mehta_official) on

श्लोका का यह फोटो भी स्टेडियम का ही नजर आ रहा है.

अपनी मॉम के साथ श्लोका मेहता.

मस्ती के मूड में श्लोका.

अपने दोस्तों के साथ श्लोका.

बताते चलें 9 मार्च को ही आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हुई है. यह शादी साल की सबसे बड़ी शादी रही है. जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही खेल जगत के भी कई नामी लोग शामिल हुए थे.

Published by Chanchala Verma on 30 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles