शाहरुख़ को अंकल बुलाना सारा अली खान को पड़ा महंगा, ट्विटर पर फैन्स ने लगाई क्लास

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग को लेकर भी मीडिया में छाई हुई हैं. हाल ही में सारा को फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी दिया गया है. इस दौरान उन्होंने स्पीच के दौरान शाहरुख खान को ‘अंकल’ कहकर संबोधित किया. इसके बाद किंग खान के फैंस ने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल बात यह थी कि फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान सारा अली खान ने शाहरुख खान को अंकल कहकर संबोधित किया था. जिस पर कुछ यूजर्स ने कहा कि, ‘बड़े स्टार के बच्चे होने का मतलब यह नहीं है कि कुछ भी बोलो’. वहीं सारा अली खान के एक फैन का कहना है कि शाहरुख, सारा के दोगुने उम्र के हैं तो अंकल बोलना बिल्कुल ठीक है.

वहीं एक फैन ने लिखा, ‘सारा अली खान ने फिल्मफेयर में शाहरुख़ अंकल को बुलाया और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 23 साल का व्यक्ति 50 साल के व्यक्ति को क्या कहकर संबोधित करेगा. उनके प्रशंसको को यह मानने में दिक्कत है कि उनका हीरो अब अंकल की उम्र का हो गया है.’

वहीं एक फैन ने लिखा, ‘मैं सारा अली खान को ट्रोल करने वालों का समर्थन करता हूं. वह दादा की उम्र की तरह दिखने वाले शाहरुख को अंकल कैसे बुला सकती हैं.’ इसके जवाब में एक फैन ने लिखा कि, ‘अगर शाहरुख खान अमिताभ बच्चन को अंकल बोलते तो कैसे लगता, शाहरुख को अंकल बुलाना गलत नहीं हैं लेकिन ‘सर’ कहना ज्यादा बेहतर है.

वर्कफ्रंड की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म के सेट से उनकी और कार्तिक की खूब सारी फ़ोटोज़ वायरल हो रही है. जिसमें दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. फिल्म अगले साल रिलीज़ होने को तैयार है. इसका निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 30 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles