संजय दत्त की पत्नी मान्यता जीती हैं रॉयल लाइफ, थाईलैंड में कर रही हैं वेकेशन एन्जॉय

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी ना कम है . संजू और मान्यता एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. मान्यता अक्सर वेकेशन पर जाना पसंद करती हैं. वैसे वे ज्यादातर अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर जाती हैं.  इन दिनों भी मान्यता थाईलैंड में हॉलिडे इंजॉय कर रही हैं.  इस दौरान की उन्होंने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. वैसे तो मान्यता ने कई फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं लेकिन एक फोटो में मान्यता ट्रेंडी कपड़ों में नजर आ रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा है, ‘A heart at peace gives life to the body.’ मान्यता की यह फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को भी बहुत पसंद आ रही है.

इस फोटो में मान्यता एक दम रॉयल लुक में नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है. ‘फ्लिप फ्लॉप मौसम से बेहतर कुछ भी नहीं’.

मान्यता को घूमने का बहुत शौक है. वे कभी सिंगल तो कभी फैमिली के साथ घूमने जाती ही रहती हैं.

38 वर्षीय मान्यता ने साल 2008 में संजय दत्त से शादी की थी. बता दें कि संजय दत्त की मान्यता तीसरी वाइफ हैं. इस दंपत्ति के दो बच्चे हैं. जिसमें बेटे का नाम शाहरान और बेटी का नाम इकरा है.

मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते वो आए दिन अपने कई अमेजिंग फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इनकी सोशल मीडिया पर बहुत जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. मान्यता अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. मान्यता अपने बच्चों के साथ अक्सर वेकेशन के फोटोज शेयर करती रहती हैं.

वहीं हम बात करें संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने तीन फिल्मों ‘कलंक’, ‘तुलसी दास’ और ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इन दिनों वह अपनी दूसरी फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles