सौ करोड़ क्लब में शामिल हुई अक्षय की ‘केसरी’, सुपरहिट होने के लिए दूसरे हफ्ते कमाने होंगे 60 करोड़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म पहले ही दिन से शानदार कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक ‘केसरी’ ने सौ करोड़ के क्लब में जगह बना ली है. इसी के साथ दो साल बाद अक्षय कुमार की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है.

अक्षय कुमार की पिछले साल तीन फ़िल्में रिलीज हुई थीं. इन तीन फिल्मों में से दो में ही सिर्फ अक्षय कुमार लीड रोल में थे. दरअसल पिछले साल अक्षय की ‘पैडमैन’, ‘गोल्ड’ और ‘2.0’, रिलीज हुई थी. इनमें से पैडमैन’ और ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. जबकि 2.0 में रजनीकांत लीड रोल में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी की थी. लेकिन सारा क्रेडिट इसके हीरो रजनीकांत और निर्देशक शंकर के खाते में गया था. वहीं अक्षय की पैडमैन और गोल्ड सौ करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाई थीं. लेकिन ‘केसरी’ सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

21 मार्च को रिलीज हुई ‘केसरी ‘ की कहानी और अक्षय कुमार की जबरदस्त एक्टिंग दर्श्कोंन को बेहद पसंद आ रही है. बता दें यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही केसरी, 1857 के सारागढ़ी के युद्ध की कहानी है. फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने उस समय की इंडो-ब्रिटिश आर्मी का नेतृत्व किया था. 21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी ये रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी आपका दिल जीत लेगी. ‘केसरी’ को कुल 4,200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपए के आसपास बताया जा रहा है. जबकि फिल्म ने अभी 100 करोड़ का कारोबार किया है. अक्षय की इस फिल्म को दूसरे हफ्ते करीब-करीब 60 करोड़ का कोरबार करना होगा तब यह फिल्म सुपरहिट होगी.

Published by Lakhan Sen on 30 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles