बॉक्स ऑफिस पर चल रही जंगली और नोटबुक की टक्कर, जानिए फिल्मों की अब तक की कमाई

Get Daily Updates In Email

फ़िल्में देखने के शौक़ीन लोग हर हफ्ते बस शुक्रवार आने का ही इंतजार करते हैं. हर हफ्ते सिनेमाघरों में एक से बढ़कर एक फ़िल्में रिलीज़ होती है. पिछले हफ्ते भी 2 फ़िल्में रिलीज़ हुई थी. पहली फिल्म है विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ और दूसरी फिल्म है ‘नोटबुक’.

‘जंगली’ एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो कि खासतौर पर बच्चों द्वारा खूब पसंद की जा रही है. तो चलिए आपको बताते हैं इन दोनों फिल्मों की अब तक की कमाई. पहले बात करते हैं ‘जंगली’ फिल्म की. इस फिल्म को हॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर चक रसेल के डायरेक्शन में बनाया गया है. जिसने अपने ओपनिंग डे पर 3.35 करोड़ का बिजनेस किया था. जिसके बाद फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और फिल्म ने शनिवार को 4.25 करोड़ का बिज़नेस किया.

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म ने रविवार को 5 करोड़ का आंकड़ा पार किया होगा. जिसके बाद अब फिल्म का कलेक्शन 3 दिन में 12 से 13 करोड़ हो चुका है.

बात करें फिल्म की कहानी की तो इसमें विद्युत जामवाल जानवरों के डॉक्टर राज का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. जो कि बचपन में एलिफेंट रिजर्व में काफी समय बिताते थे. फिल्म में विद्युत के अलावा आशा भट्ट, अतुल कुलकर्णी और मकरंद देशपांडे भी लीड रोल में हैं. बात करें फिल्म के बजट की तो इसे करीब 45 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है.

अब बात करते हैं फिल्म ‘नोटबुक’ की तो इस फिल्म से एक्टर मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती प्रनूतन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है. इसके अलावा फिल्म में उनके को स्टार जहीर इकबाल ने भी इसी फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है. खास बात तो यह है कि यह फिल्म सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बनाई गई है और एक बार फिर सलमान ने 2 न्यू कमर्स को लॉन्च किया है.

इस फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का बजट 15 करोड़ रुपए है और इसे करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 60 लाख और अगले दिन यानि शनिवार को 80 लाख का बिजनेस किया है.

उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म रविवार को 1 करोड़ की कमाई कर सकती है.

Published by Chanchala Verma on 01 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles