रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर बिष्णु श्रेष्ठ पर बायोपिक बनाने वाले हैं हिमेश रेशमिया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर हिमेश रेशमिया जल्द ही अपनी एक और फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. दरअसल यह फिल्म एक बायोपिक फिल्म होगी जो कि रिटायर्ड गोरखा बिष्णु श्रेष्ठ पर आधारित होगी. यह भी बता दें कि फिल्म बनाने के लिए बिष्णु श्रेष्ट के राइड्स हिमेश ने खरीद लिए हैं और अब जल्द ही वह अपनी फिल्म की जानकारी देंगे.

अब आपको बताते हैं कि आखिर बिष्णु श्रेष्ठ हैं कौन जिन पर हिमेश फिल्म बना रहे हैं. तो आपको बता दें कि बिष्णु एक आर्मी ऑफिसर हैं जिन्होंने 40 लुटेरों से अकेले लोहा लिया था. एक बार साल 2010 में 40 लुटेरों ने मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन को बीच में रुकवाकर ट्रेन में मौजूदा ड्राइवर्स का सामान छीनना शुरू कर दिया था. यह सब देख बिष्णु ने अपनी खुकरी की मदद से सभी लुटेरों से अकेले ही लड़ना शुरू कर दिया. लड़ाई में श्रेष्ठ ने तीन लुटेरों को मार गिराया और यह सब देखकर बाकी के लुटेरे भाग गए. जिनमें से कई घायल भी हो चुके थे.

बात करें इस फिल्म की तो इस पर रिसर्च का नाम और स्क्रिप्ट लिखने का काम प्रफुल्ल शाह करने वाले हैं. यह भी बता दें कि इस फिल्म के अलावा हिमेश 4 और फिल्मों की घोषणा करने वाले हैं और इन फिल्मों में वह बतौर एक्टर नजर आने वाले हैं. इन फिल्मों में हिमेश की फिल्म ‘द एक्सपोस’ का सीक्वल भी शामिल है. इस सीक्वल का नाम होगा ‘एक्सपोस रिटर्न.’

View this post on Instagram

Palat!!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हिमेश इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो भी जज करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी वह कई सिंगिंग रियलिटी शोज जज कर चुके हैं. हिमेश भले ही बड़े पर्दे से लंबे समय से दूर हैं लेकिन छोटे पर्दे के शोज के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े हुए हैं.

View this post on Instagram

#Gwalior for #LoveMeIndia's Concert Tonight!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

फिल्मों और गानों के अलावा हितेश अपनी दूसरी शादी की वजह से भी खूब चर्चा में आ चुके हैं. उन्होंने पिछले साल मई के महीने में टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ शादी की है.

View this post on Instagram

Good evening everyone – Tuesday moods

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

सोनिया से पहले 1973 में 21 साल की उम्र में हिमेश की शादी कोमल से हुई थी जिनसे उन्हें एक बेटा भी है. साल 2016 में हिमेश और कोमल का तलाक हो गया था.

Published by Chanchala Verma on 01 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles