शादी के 4 महीने बाद तलाक लेने की ख़बरों को लेकर चर्चा में आए निक और प्रियंका

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 1 दिसंबर 2018 को अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. दोनों अपनी शादी को लेकर काफी समय तक सुर्खियां बटोर चुके हैं. जिसके बाद अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं और अब ये दोनों एक बार फिर से शादी को लेकर चर्चा में आए हैं.

जी हां, इन दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि ये जल्द ही तलाक ले सकते हैं. शादी के महज 4 महीने बाद तलाक लेना बेशक हैरानी की ही बात है. रिपोर्ट्स की माने तो निक और प्रियंका एक दूसरे के साथ खुश नहीं हैं और इसी वजह से दोनों तलाक लेने की तैयारी में हैं.

वैसे इन दोनों के तलाक को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक, ’36 साल की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 26 साल के सिंगर निक जोनास बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू कर दिया है.

सूत्रों के अनुसार, ‘वह हर चीज काम, पार्टी, साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. कुल मिलाकर बात ये है कि निक और प्रियंका जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वह उसकी कीमत चुका रहे हैं. उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है.’

सूत्र का यह भी कहना है कि, ‘निक को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी. लेकिन हाल ही में निक उन पर बंदिशें लगाते दिखाई दिए. वह जल्दी गुस्सा भी हो जाती हैं, जिसके बारे में निक नहीं जानते थे.’ सूत्र का यह भी कहना है कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक मैच्योर महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वह पार्टी करने वाली एक लड़की है, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हो.’

View this post on Instagram

Mr. & Mrs. Jonas

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

इन सबके अलावा एक अन्य रिपोर्ट ने इन सब बातों को बेबुनियाद बताया है. एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी मैगजीन ने प्रियंका और निक के बारे में ऐसी अफवाह फैलाई हो. इससे पहले दिसंबर में भी इस मैगजीन ने एक ऐसी रिपोर्ट छापी थी जिसमें यह दावा किया गया था कि प्रियंका और निक इस बात को लेकर झगड़ रहे हैं कि वे शादी के बाद कहां रहेंगे.

View this post on Instagram

Friends and rare days off on a Monday.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

अब निक और प्रियंका तलाक लेंगे या नहीं यह तो आने वाले समय में हमें पता चल ही जाएगा लेकिन फिलहाल वह वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles