सनी लियॉन के मैनेजर को यूज़र्स ने समझा विराट कोहली, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में सनी एक शख्स के साथ एयरपोर्ट से निकलती नजर आ रही हैं. यह शख्स दिखने में काफी हद तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तरह है. तमाम लोग इस शख्स को विराट कोहली बता कर वीडियो शेयर कर रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें कि यह शख्स विराट नहीं है.

वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी शेयर किया है. विरल ने कैप्शन में लिखा, ‘एक सेकंड के लिए मुझे भी लगा कि विराट यहां क्या कर रहे हैं उन्हें तो मैदान पर होना चाहिए.’ वीडियो को महज कुछ घंटो में लाख से ज्यादा बार देखा गया है. वीडियो में दिख रहा शख्स बिल्कुल विराट कोहली जैसा लग रहा है लेकिन वह विराट कोहली नहीं बल्कि उसका हमशक्ल है. जो देखने में थोड़ा-बहुत विराट कोहली जैसा लग रहा है. जिसे लोग विराट कोहली समझ रहे हैं. विराट कोहली जैसे दिखने वाला शख्स एयरपोर्ट पर सनी लियॉन से बातचीत करता नजर आ रहा है.

बता दें कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में बताया है कि विराट कोहली की तरह दिखने वाला यह शख्स सनी लियॉन का मैनेजर है जिसका नाम सनी रजनी है. वह काफी हद तक कोहली जैसा दिखता है. बात करें यदि विराट कोहली की तो वह इन दिनों आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की कप्तानी कर रहे हैं.

बता दें क्रिकेट नियमों के मुताबिक टीम कप्तान सहित और टीम के किसी भी खिलाड़ी को मैच शुरू होने के कुछ घंटे पहले किसी से मिलने की इजाजत नहीं होती है. यहां तक स्टेडियम में मैच खेलने पहुंची दोनों टीमों के खिलाड़ियों के मोबाइल फोन भी मैच जमा करा लिए जाते हैं. जो उन्हें मैच समाप्त होने के बाद दिए जाते हैं.

वहीं सनी लियॉन ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मेरे पास अभी दो टीवी शो हैं. इसके अलावा मैं एक हिंदी फिल्म में भी काम कर रही हूं. यह फिल्म मेरे प्रोडक्शन बैनर तले ही आ रही है. हम इसी साल इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे. हिंदी के साथ-साथ मैं दो साउथ की फिल्मों का भी हिस्सा हूं. तो कुलमिलाकर फिलहाल मेरे पास काफी ज्यादा काम है.’

 

 

Published by Yash Sharma on 01 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles