ईशा और आकाश की शादी के बाद गोल्डन टेम्पल पहुंचीं नीता अंबानी, सिंपल लुक में आईं नजर

Get Daily Updates In Email

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी साल के आखिरी में शादी के बंधन में बंधे हैं. आकाश की शादी हीरा व्यापारी की बेटी श्लोका मेहता से हुई है. दोनों की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी कही जा सकती है. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बिज़नेस और खेल जगत के भी नामी लोग शामिल हुए थे.

पीसीए स्टेडियम मोहाली में शनिवार को मुंबई की टीम और पंजाब की टीम के बीच आईपीएल का मैच खेला गया और अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए नीता अंबानी भी वहां पहुंची थीं. लेकिन टीम को चीयर करने से पहले नीता अपने और अपनी टीम के लिए आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टेम्पल पहुंची थीं. जहां से नीता के कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

इस दौरान नीता बहुत ही सिंपल लुक में नजर आईं. नीता का लुक कुछ ऐसा था कि उनके आसपास के लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे होंगे.

नीता ने श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेका और अरदास की और गुरु साहिबान का शुक्रिया भी अदा किया. मुंबई इंडियन की टी-शर्ट पहने हुए नीता ने अपने सिर पर दुपट्टे से पल्ला भी लिया. रिपोर्ट्स की माने तो नीता ने कड़ाह से प्रसाद लिया और गुरुघर गईं. श्री हरिमंदिर साहिब की पवित्र परिक्रमा में बैठकर गुरबाणी का श्रवण भी किया. इन सबके बाद सबसे आखिर में उन्होंने लंगर हॉल में जाकर सेवा भी की.

वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए नीता ने बताया कि वह गोल्डन टेम्पल रब का धन्यवाद करने पहुंची थीं.

बता दें आकाश अंबानी से पहले नीता और मुकेश की बेटी ईशा अंबानी की भी शादी पिछले साल ही हुई है. घर में 2 शादियां होने की ख़ुशी में और आईपीएल में अपनी टीम मुंबई इंडियन्स के अच्छे प्रदर्शन के लिए नीता गोल्डन टेम्पल पहुंची थीं.

बता दें मुकेश अंबानी के साथ ही नीता अंबानी भी उनकी बिज़नेस में काफी मदद करती हैं. यही नहीं वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी खूब पसंद की जाती हैं. बता दें नीता अंबानी ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं. आकाश और ईशा की शादी में भी नीता ने शानदार डांस परफॉरमेंस दिया था. जिसके वीडियोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे.

Published by Chanchala Verma on 02 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles