गौरी ने शेयर किया SRK का सीक्रेट, किंग खान को लगता है तैयार में होने में सबसे ज्यादा समय

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान और उनकी पत्नी गौरी की केमेस्ट्री हर बार देखने को मिलती है. दोनों की शादी को 27 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार साफ़ नजर आता है. हाल ही में दोनों स्टार्स को 2019 के सबसे स्टाइलिश कपल के अवार्ड से नवाजा गया है.

इस अवार्ड में गौरी ने शाहरुख़ की बहुत सी आदतों के राज खोले. शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने भी शाहरुख खान से जुड़ा एक सीक्रेट शेयर किया किया है. गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख और गौरी खान एक अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस अवॉर्ड शो में गौरी ने बताया था कि उन्हें अगर बाहर जाना हो तो वह तैयार होने में केवल 20 मिनट का वक्त लेती हैं.

गौरी ने कहा कि, ‘शाहरुख खान तैयार होने में कम से कम दो से तीन घंटे लेते हैं. गौरी ने बताया कि इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए तैयार होने के लिए उन्हें दो से तीन घंटे लगे. वहीं शाहरुख को तैयार होने के लिए छह घंटे का वक्त लगा था.’ इसके आगे गौरी आगे कुछ और बोल पातीं बीच में शाहरुख ने टोककर कहा और मुझे लगता है कि आज तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो. शाहरुख खान और गौरी इस इवेंट में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए थे. गौरी खान ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था.

इस अवार्ड फंक्शन में शाहरुख खान और गौरी खान समेत करण जौहर, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, करीना कपूर, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह समेत तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. बता दें कि शाहरुख खान और गौरी ने 1991 में शादी की थी. दोनों को दो बेटे अबराम, आर्यन और एक बेटी सुहाना है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्में पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है. दिसंबर 2018 को रिलीज हुई जीरो भी बॉक्स ऑफिस पर ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सकी थी.

Published by Yash Sharma on 02 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles