डांसर सपना चौधरी के गाने पर जमकर थिरकीं महिला पुलिस ऑफिसर्स, वायरल हुआ डांस वीडियो

Get Daily Updates In Email

शनिवार को दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में एक अलग ही नजारा देखने लायक था. ऑल वुमन संपर्क सभा के तहत आयोजित ‘सुनो सहेली’ कार्यक्रम में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने स्टेज पर जाकर सपना चौधरी के गाने पर खूब डांस किया. सपना के ‘तेरी आंख्या को यो काजल’ सॉन्ग पर लोगों के डांस के आपने वीडियो देखे होंगे. लेकिन वीडियो की खासियत यह है कि इसमें डांस करने वाली सभी महिलाएं पुलिस कर्मी हैं. मशहूर डांसर सपना चौधरी के गानों पर हर कोई थिरकने पर मजबूर हो जाता है.

‘तेरी आख्या का यो काजल’ गाना बजते ही पहले तो एक-दो महिला पुलिसकर्मियों ने डांस करना शुरू किया. फिर धीरे-धीरे और महिलाएं स्टेज पर पहुंच गईं और जमकर डांस किया. इसी दौरान किसी महिला पुलिसकर्मी ने आईपीएस बेनिता मेरी जेकर का हाथ पकड़कर डांस करना शुरू किया तो हॉल तालियों से गूंज उठा. आईपीएस के साथ दर्जनों महिला पुलिसकर्मियों ने खूब डांस किया.

View this post on Instagram

सपना चौधरी हरियाणवी ही नहीं, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड में भी अपने गाने और डांस से धमाल मचा चुकी हैं. जब कभी भी सपना चौधरी का मशहूर सॉन्ग 'तेरी आख्या का यो काजल' सॉन्ग बजता है तो वहां मौजूद लोग नाचने के लिए मजबूर हो उठते हैं. #aakhyakayokajal #delhipolice #punjabibhojpuri #sapnachoudhary #song #Video https://dndnews.co.in/women-police-officers-snuffed-on-the-song-of-sapna-chaudhary-video/

A post shared by Deshand Duniya (@deshandduniya) on

‘सुनो सहेली’ शीर्षक से आयोजित किए गए इस कार्यक्रम को 30 मार्च को आयोजित किया गया था. दिल्ली पुलिस की महिलाकर्मी पहले तो संकोच कर रही थी और बहुत ही कम संख्या में वह स्टेज पर पहुंचीं. लेकिन थोड़ी ही देर में कई और महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंच गईं और डांस करने लगीं. इस कार्यक्रम में पुलिस की वर्दी में आईपीएस और बाकी पुलिसकर्मी भी जम कर नांच रही हैं. इस कार्यक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. साथ ही यूज़र्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

बता दें मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी से की थी. सपना चौधरी अब भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी और बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी हैं और अपने डांस के हुनर दिखाया. यही नहीं वह अब बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में तो अपनी एक्टिंग के जलवे भी दिखा चुकी हैं. इसके साथ वह सलमान के मशहूर शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. जहां उन्होंने बहुत वाह-वाही लूटी थी. सपना चौधरी को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है.

Published by Yash Sharma on 02 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles