नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर की 3 फिल्‍मों में नजर आएंगी ऋतिक की हिरोइन पूजा हेगड़े

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी आगमी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म के निर्देशक साजिद नाडियाडवाला हैं. इस फिल्म के बाद पूजा महेश बाबू के साथ ‘महर्षि’ में नजर आने वाली हैं.

साल 2016 में रितिक रोशन के ऑपोजिट फिल्‍म ‘मोहनजोदारो’से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा की एक्टिंग से ‘हाउसफुल 4’के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला काफी इम्प्रेस हुए हैं. इसलिए उन्होंने पूजा को अपनी आगमी फिल्मों में साईन किया है. हालांकि इन फिल्मों का नाम अभी सामने नहीं आया है. लेकिन खबरें हैं कि अब नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर की तीन फिल्‍मों में पूजा नजर आएंगी.

जिस तरह से ‘हाउसफुल 4’ में कई बड़े स्‍टार्स की मौजूदगी के बाद भी पूजा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. वह वाकई सरहनीय है. पूजा तमिल और तेलुगू की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. अब वे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम करते हुए नजर आने वाली हैं.

‘हाउसफुल 4’ में पूजा के अलावा अक्षय कुमार, बॉबी देओल, राणा डग्‍गुबाती, कृति खरबंदा, कृति सैनन, रितेश देशमुख जैसे स्‍टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने अहम रोल निभाया है. पहले पार्ट में इन दोनों के अलावा अर्जुन रामपाल, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम और सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आए थे. अब फिल्म के चौथे भाग में अभिषेक बच्चन की जगह अभिनेता बॉबी देओल ने ले ली है. फिल्म 25 अ‍क्‍टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.पूजा की इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अभी तक फिल्म का टीजर या फिर ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. जल्द ही फिल्म का टीजर रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद पूजा साऊथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ ‘महर्षि’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक्शन से भरपूर रहेगी. फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. फ़िलहाल अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है.

Published by Lakhan Sen on 02 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles