फिर दबंग बनकर दर्शकों को हंसाएंगे चुलबुल पाण्डेय, सेट से सामने आया फर्स्ट शॉट

Get Daily Updates In Email

आखिरकार लंबे अरसे बाद सलमान खान ने ‘दबंग-3′ की शूटिंग शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले ही सलमान ने इस साल पर ईद पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग ख़त्म की थी. बता दें कि फिल्म ‘दबंग-3′ के सेट से सलमान की पहली झलक भी सामने आ गई है.

View this post on Instagram

Dabangg 3 team have reached Madhya Pradesh for the first schedule of #Dabangg3. @BeingSalmanKhan will go there on 31 march. Filming begin on April 1st in Maheshvar . . . . .Follow us 👉@purplebolly #purpleBollywood #purplebollywoodchannel #BharatOnEid2019 #Dabangg3 #beingsalmankhan #salman #beingsalmankhanfans JB #salmankhan #salmankhanturkey #bharat #salmankhanfanturkey #salmaniacs #salmankhanrules #salmankhanfans #salmankhanmerijaan #beingsalman #beingintouch #salmankhangoldenheart #salmankhanworldwidefans #salmansmile #bajrangibhaijaan #salmanspreadslove #salmankhan

A post shared by purpel bollywood . com (@purplebolly) on

लंबे समय से सलमान के फैन्स को इस फिल्म का इंतजार था. आज से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान ने एक फोटो शेयर की है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, डे-1.  समाने आई इस फोटो में सलमान की शर्ट में चश्मा लटका हुआ दिख रहा है. उनके सामने डायरेक्टर प्रभु देवा भी नजर आ रहे हैं.

तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है.  तरण आदर्श  ने ट्विट करते हुए लिखा है, Shoot begins today… Salman Khan returns as Chulbul Pandey in #Dabangg3… Directed by Prabhu Dheva.  हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इस बात की  अभी कोई जानकारी समाने नहीं आई है.

फिल्म ‘दबंग-3’ के सेट से एक वीडियो भी सामने आई है. इस वीडियो में सलमान खान भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान फिल्म के सेट की तरफ जाते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

#Dabangg3 set salman sir 😊😊😋

A post shared by @BeingSalmanKhan_official🔵 (@shubhamnamdev662) on

बता दे की, ‘दबंग’ की लीड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी ‘दबंग 3’ को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘हां इस साल के आखिर में फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे. मैं फिर से इस रोल को करने के लिए उत्साहित हूं.’

View this post on Instagram

#Dabangg3 shoot from today!

A post shared by BOLLY KING 2 — ONLY BOLLYWOOD (@bolly_king_p3.2) on

इस दौरान सोनाक्षी ने यह भी कहा था कि चुलबुल, रज्जो के बिना अधूरा है. बताते चलें इस फिल्म के अब तक के दोनों पार्ट्स में सलमान चुलबुल पांडे के किरदार में तो सोनाक्षी उनकी पत्नी रज्जो के किरदार में नजर आई हैं. फिल्म ‘दबंग’ साल 2010 में रिलीज़ की गई थी. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस भी मिला था. जिसके बाद फिल्म का अगला भाग ‘दबंग 2’ साल 2012 में रिलीज़ किया गया था. जिसके बाद अब 7 साल के बाद यह जोड़ी फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लौट रही है.

Published by Lakhan Sen on 02 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles