बेटी नितारा को भी अपनी तरह फिट बना रहे हैं अक्षय कुमार, देखिए नितारा का एक्सरसाइज वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो साल भर में करीब चार से पांच फिल्मों में नजर आ जाते हैं. यह तो हम सभी जानते ही हैं कि अक्षय की दिनचर्या काफी टाइट रहती है. अक्षय जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं उतना ही वे अपनी फिटेनस के लिए भी जाने जाते हैं.

अक्षय कुमार सुबह 4 बजे एक्सरसाइज करना पसंद करते हैं. उनकी इस अदा के कई लोग कायल भी हैं तभी तो उन्हें इतने लोग फॉलो करते हैं. अक्षय की बेटी भी उन्हें फॉलो करने लगी है. दरअसल अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में उनकी बेटी नितारा सुबह-सुबह उठकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नितारा हाथों के बल लटकी नजर आ रही हैं. जबकि अक्षय कुमार उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि अक्षय की आवाज सिर्फ सुनाई दे रही है.

इस वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने बहुत प्यारी सी बात भी लिखी है, दरअसल उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है,‘बचपन में ही एक्सरसाइज की आदत डाल लेना अच्छा है. इससे आपका शरीर फ्लेक्सिबल बनता है. अपने आपको थोड़ा-थोड़ा पुश करें ताकि आप लम्बी दौड़ लगा सकें.’ वहीं हम बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रेंट की तो वे आखिरी बार फिल्म ‘केसरी’में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. जल्द ही अक्षय कुमार ‘हाउसफुल-4’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म 26 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.

इस फिल्म का भी दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है. इस फ़िल्म के अलावा अक्षय कुमार फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं. साल में तीन से चार फिल्मों में अभिनय करने के बाद भी अक्षय कुमार वक्त निकालकर अपने परिवार को भरपूर समय देते हैं. अक्षय कुमार संडे में काम करना पसंद नहीं करते हैं. दरअसल संडे में वे अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं.

Published by Lakhan Sen on 02 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles