श्रद्धा कपूर के गाने पर डांस करती नजर आईं लक्ष्मी अग्रवाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जितने वालीं श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी वाली फिल्मों में बिजी हैं. श्रद्धा कपूर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की बेटी हैं और उन्हें दर्शक बहुत पसंद भी करते हैं. श्रद्धा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो एक डांस वीडियो है, लेकिन इसमें श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि कोई और शख्स डांस करते हुए नजर आ रही हैं. जी हां, इस वीडियो में एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

😘🥰💫🦋❤️ @thelaxmiagarwal

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

दरअसल इस वीडियो में लक्ष्मी श्रद्धा की फिल्म ‘बाघी’ के गाने ‘छम छम’ पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. लक्ष्मी का यह वीडियो दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा यह डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हो रहा है.

Courtesy 

आपको बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर मेघना गुलजार फिल्म बना रही हैं. जिसका नाम है ‘छपाक’. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. फिल्म की घोषणा के बाद फिल्म से जुड़ा दीपिका का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है. जिसमें दीपिका एसिड सर्वायवर की तरह नजर आ रही थीं.

बात करें लक्ष्मी की तो आज से करीब 15 साल पहले दिल्ली के खान मार्केट की एक दुकान में लक्ष्मी काम करती थीं. इस वक्त ही उन पर एसिड अटैक हुआ था. दरअसल लक्ष्मी ने खुद से दुगनी उम्र के व्यक्ति के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. इसके बाद लक्ष्मी पर तेजाब फेंका गया था. चौंकाने वाली बात तो यह है कि लक्ष्मी उस वक्त सातवीं क्लास में थीं. इतनी कम उम्र में उनके साथ इतना बड़ा हादसा हुआ था.

Courtesy 

इस हादसे ने लक्ष्मी की पूरी जिंदगी ही बदल दी थी. एक इंटरव्यू में लक्ष्मी ने बताया था कि, उनके मुंह पर तेजाब गिराने वाले उस लड़के के साथ एक लड़की भी शामिल थीं. साथ ही लक्ष्मी ने बताया कि एसिड अटैक ने तो एक बार उनके चेहरे को झुलसाया लेकिन अपमान से वो कई बार झुलसी हैं. इस हादसे के बाद लक्ष्मी ने कई बार तो खुदकुशी करने का फैसला ले लिया था. लेकिन अपनी फैमिली के चलते उन्होंने फिर यह कदम नहीं उठाया.

Published by Chanchala Verma on 02 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles