काजोल ने किया पति अजय को स्पेशल बर्थडे विश, एक्टर को डैशिंग के साथ बताया गंभीर

Get Daily Updates In Email

अभिनेता अजय देवगन मंगलवार को 50 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उनकी अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया. अजय की यह फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है जो अपने से तकरीबन आधी उम्र की लड़की को दिल दे बैठता है. अजय देवगन की पत्नी काजोल ने सोशल मीडिया पर पति के लिए प्यार भरा मैसेज लिखा. काजोल ने लिखा कि तुम अब ज्यादा हैंडसम लगते हो.

अजय के जन्मदिन पर काजोल ने पति के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है. काजोल ने अजय के साथ अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘मेरे डैशिंग और गंभीर पति को जन्मदिन मुबारक हो. आपको शानदार दिन और वर्ष की शुभकामनाएं. मुझे लगता है कि तुम 50 साल के होने के बाद और शानदार हो गए हो.’

काजोल का यह अंदाज वाकई दिल को छू गया. अब देखना यह होगा कि अजय अपनी बीवी के इस स्टाइल पर किस तरह उन्हें जवाब देते हैं. अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल, 1969 में नई दिल्ली में हुआ था. और अजय देवगन अपने गंभीर अंदाज की वजह से खास पहचान रखते हैं. बात करें अजय के फिल्मी करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘फूल और कांटे’ से की थी. जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था.

उसके बाद अजय देवगन ‘जिगर’, ‘विजयपथ’, ‘दिलवाले’, ‘सुहाग’, ‘इश्क’, ‘जख्म’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अजय देवगन ने 1999 में काजोल से शादी की थी और उनके दो बच्चे भी हैं. अजय देवगन बॉलीवुड के जाने-माने फाइट मास्टर वीरू देवगन के बेटे हैं.

Published by Yash Sharma on 03 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles