परिणीति के हाथ को खाना समझकर खाने लगे सानिया के बेटे इज़हान, एक्ट्रेस ने शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा इन दिनों अपने मां बनने के एक्सपीरियंस को एन्जॉय कर रही हैं.पिछले साल ही सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है. अपने प्रेग्नेंसी के समय में सानिया काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. यही नहीं उन्हें कई बार अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है.

बेटे के जन्म के बाद सानिया ने अब तक उनके कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किए हैं. यह भी बता दें की सानिया ने अपने बेटे का नाम इज़हान मिर्जा मलिक रखा है. अब तक इज़हान से मिलने उनकी मॉम सानिया की कई दोस्त पहुंच चुकी हैं. जिसके बाद अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा इज़हान से मिलने के लिए पहुंची हैं.

जिनके साथ का फोटो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में परिणीति इज़हान को अपनी गोद में लेकर बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन दिया है, ‘मैं अब खाला हूं !!!! इज्जू खाने की चीज लगता है और मैं उसे खाना चाहती हूं लेकिन अभी मैं उसे अपना हाथ खाने की इजाजत दे रही हूं. सानिया मिर्जा क्या मैं इस बच्चे को हमेशा के लिए रख सकती हूं.’

 

परिणीति के इस फोटो पर सानिया मिर्जा ने भी कमेंट किया है. सानिया ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘Awee’

बता दें प्रेग्नेंसी के दौरान सानिया मिर्जा का वजन बहुत ज्यादा हो गया था लेकिन बेटे के जन्म के बाद सानिया फिर से पहले जैसी हो गई हैं. बता दें कुछ ही महीनों में सानिया ने अपना वजन करीब 22 किलो तक कम कर लिया है.

 

इस बारे में खुद सानिया मिर्जा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बच्चे के जन्म के बाद वेट लॉस जर्नी काफी कठीन रही. आम लोगों को भी यह समझ लेना होगा कि हर सिलेब्रिटी आसानी से अपना वेट कम नहीं करता. बल्कि इसके लिए वह बहुत कठिन परिश्रम करता है. वेट लॉस और फिटनेस के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और तब जाकर उन्होंने पहले से भी परफेक्ट फिगर पाया है.

सानिया मिर्जा घंटो जिम में पसीना बहाती हैं. सानिया को एक खिलाड़ी के तौर पर ज्यादा फिट रहने की जरुरत है. इसलिए वह रोजाना कम से कम 4 घंटे वर्कआउट करती है. इन 4 घंटो में वह 100 मिनट कार्डियो करती है. इतना ही नहीं इसके बाद वह एक घंटे किक बॉक्सिंग करती हैं. इसके बाद अगले एक घंटे वह पिलेट्स करती हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles