मीडिया में आईं मलाइका के साथ अर्जुन के मालदीव में होने की खबरें, शेयर किए पिक्स

Get Daily Updates In Email

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पानीपत’ और और कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता अब जग जाहिर हो चुका है. इतना ही नहीं अर्जुन कपूर आए दिन अपनी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ स्पॉट किए जाते हैं. इसके अलावा इन दिनों मीडिया में ख़बरें हैं कि अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ मालदीव में साथ में थे.

दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय करके लौटी हैं. मालदीव में मलाइका अरोड़ा अपनी गर्लगेंग के साथ गई थीं. मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार, मलाइका शादी से पहले बैचलर पार्टी एन्जॉय करने गई थीं. लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि मलाइका के साथ अर्जुन कपूर भी साथ में थे. बता दें कि हाल ही में अर्जुन कपूर एक फोटो शेयर किया है. जिसे देखकर हर किसी को यह लग रहा है कि अर्जुन मलाइका के साथ थे.

अर्जुन कपूर ने अपने instagram अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, Here’s to you Maldives… To many more Sunsets & Selfies… #paradiseisland #holidayvibes. अर्जुन की इस फोटो से साफ हो गया है कि वे भी मालदीव में मलाइका के साथ ही थे. हालांकि दोनों में किसी ने भी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. इसके अलावा दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया था.

View this post on Instagram

Au revoir @niyamamaldives #iloveumaldives♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

काफी दिनों से मीडिया में ख़बरें है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे है. इस शादी में कुछ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर ही शामिल होने की उम्मीद है. वहीं अर्जुन कपूर के पिता ने ख़बरों को सिर्फ अफवाह ही बताया है.

बता दें कि मलाइका ने 2017 में अरबाज खान से तलाक लेकर सबको चौंका दिया था. दोनों ने 19 साल तक अपने रिश्ते को निभाया था लेकिन बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. वहीं मलाइका के एक्स हसबेंड अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि अरबाज भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से जल्द शादी करने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 03 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles