लॉन्च के साथ ही फैंस को पसंद आने लगा ए आर रहमान का मार्वल ऐंथम सॉन्ग, देखिए वीडियो

Get Daily Updates In Email

मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म ‘ऐवेंजर्स एंड गेम’ का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से दुनिया भर में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. ट्रेलर ने दुनिया भर में अपना मचा दिया है. यह फिल्म इस महीने की 26 तारीख को रिलीज होने जा रही है.

इंडियन फैन्स भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस फिल्म में संगीतकार ए आर रहमान का मार्वल ऐंथम सॉन्ग भी इंडियन फैन्स को देखने को मिलने वाला है. दरअसल हाल ही में  फिल्म के मेकर्स ने यह सॉंग रिलीज कर दिया है. मार्वल इंडिया ने इस सॉंग का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है, ‘मार्वल इंडिया फैन्स के लिए कुछ खास है. पेश है संगीतकार ए आर रहमान का बनाया मार्वल ऐंथम’.

ऐसा कहा जा रहा है कि, जल्द ही इस गाने का तमिल और तेलुगू वर्जन भी लॉन्च किया जा रहा है. इस गाने में आवाज भी एआर रहमान ने ही दी है. मार्वल ऐंथम सॉन्ग को फिल्म के डायरेक्टर जो रूसो और म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान की  मौजूदगी में मुंबई में एक इवेंट में लॉन्च किया गया.

खैर इन दिनों तो दर्शकों को मार्वल स्टूडियो की आगामी फिल्म Avengers Endgame का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म  में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रुफालो, क्रिस इवांस, स्कारलेट जॉनसन, जैसे बड़े हॉलिवुड सितारे बड़े परदे पर दिखाई देने वाले हैं.

इस फिल्म की टैग लाइन भी बड़ी शानदार है. बता दें कि, इस फिल्म की टैग लाइन है लड़ेंगे…आखरी सांस तक. इस टैग लाइन से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक धांसू फाइट सीन्स देखने को मिलने वाले हैं. उम्मीद है कि भारत में यह फिल्म अच्छा खासा कारोबार कर सकती है. क्योंकि अभी तक मार्वल स्टूडियो की सभी फिल्मों ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है.

Published by Lakhan Sen on 03 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles