अपनी पत्नी के साथ ‘नच बलिए 9’ का हिस्सा बन सकते हैं पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत

Get Daily Updates In Email

टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन-12 और ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ में नजर आ चुके टीम इंडिया के खिलाड़ी क्रिकेटर श्रीसंत आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं. श्रीसंत पर साल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था. इसके बाद उनके क्रिकेट खेलने पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था. श्रीसंत भले ही आज मैच नहीं खेलते हैं लेकिन पिछले पांच सालो में उन्होंने खुद को एक अच्छे एंटरटेनर के रूप में लोगों के सामने पेश किया है. क्रिकेट के बाद वे फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं.

कई रियलिटी शोज में हिस्सा रहे चुके श्रीसंत जल्द ही डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के अगले सीजन  में पार्टिसिपेंट करते नजर आने वाले हैं. ख़बरों की माने तो श्री अपनी वाइफ के साथ शो में पार्टिसिपेंट्स  करने वाले हैं.  इस शो के इस सीजन में हिना खान रॉकी जायसवाल से लेकर प्रिंस नरूला-युविका चौधरी तक की शो ने शामिल होने की ख़बरें है.

View this post on Instagram

#myworld #mylife #mylove

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

हाल ही में  एक इंटरव्यू में श्री ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उनसे शो के मेकर्स ने संपर्क किया है. दरअसल इंटरव्यू में श्रीसंत ने कहा है कि, ‘हां शो के मेकर्स ने संपर्क किया है लेकिन हमने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है. फिर भी इसके बारे में बातचीत कर रहे हैं. देखते हैं क्या होता है.’

श्री के इस इंटरव्यू से भी उनके शो में पार्टिसिपेंट होने की ख़बरें तेज हो गई है. कहा तो यह भी जा रहा है कि, सना खान अपने बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस के साथ शो में नजर आने वाली हैं. सना  ने एक इंटरव्यू में इस बात का  खुलासा भी किया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत एक बेहतरीन डांसर भी है. उन्होंने ‘बिग बॉस 12’ में कई बार अपने डांस का हुनर भी दिखाया था.

अभी कुछ दिन पहले ही श्रीसंत ने क्रिकेट करियर पर बात करते हुए कहा था कि,  ‘जब 42 साल की उम्र में लिएंडर पेस अगर ग्रैंड स्लैम जीत सकते हैं तो मैं 36 साल की उम्र में क्रिकेट क्यों नहीं खेल सकता?’  बता दें कि, श्रीसंत पर बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति ने साल 2013 में क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया था.

Published by Lakhan Sen on 04 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles