आलिया को लेकर बोलीं पूजा भट्ट, ‘रिलेशनशिप का कोई भी फैसला लेना उसका अधिकार है’

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. रणबीर और आलिया इन दिनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देखे जा रहे हैं.  रणबीर और आलिया दोनों ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि लगभग कर ही दी है. दोनों के परिवारवालों को भी यह रिश्ता पसंद है. जहां कुछ दिन पहले ही रणबीर की बहन ने अलिया संग रणबीर के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. वहीं अब आलिया की बहन  पूजा भट्ट ने भी इस कपल के रिश्ते पर खुलकर बात की है.

दरअसल हाल ही में जब एक इंटरव्यू में पूजा से पूछा गया कि, वह अपनी बहन आलिया और रणबीर के रिश्‍ते को लेकर को लेकर कुछ कहना पसंद करेंगी.  इस सवाल का जबाव देते हुए उन्होंने कहा, ‘वह अपने रिलेशनशिप के बारे में कोई भी फैसला ले सकती है यह उसका अधिकार है. हम उसके बारे में तय करने वाले कोई नहीं है. हम लोग हमेशा इस बात का ख्याल रखते हैं कि वह खुश और सुरक्षित रहे. हम लोग एक दूसरे की लाइफ में कुछ भी करने के लिए फोर्स नहीं करते हैं.

आगे पूजा ने कहा, आलिया एक बेहतरीन एक्ट्रेस है. ‘उड़ता पंजाब’, ‘गली बॉय’, ‘राजी’ सभी फिल्मों में आलिया ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. उसकी एक्टिंग हर फिल्म में पहले से और भी ज्यादा बेहतर नजर आती है.

आलिया की तारीफ़ करते हुए पूजा यहां भी नहीं रुकी और आगे उन्होंने कहा कि वह फिल्म करने का फैसला दिल से लेती है. अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘मुझे अपनी फ्लॉप फिल्मों से भी बहुत प्यार है. जिंदगी में मैं फेल भी हुई हूं लेकिन सभी चीजों ने मुझे मजबूत बनाया है.’

View this post on Instagram

Kalank Title Track – Out Tomorrow ♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

वहीं हम बात करें आलिया और रणबीर के वर्कफ्रेंट की दोनों जल्द ही अपनी आगमी फिल्म’ ‘ब्रह्मास्त्र’  में नजर आने वाले है.  हालांकि इस फिल्म से पहले आलिया भट्ट ‘ कलंक’ में नजर आने वाली है. फिल्म में आलिया के अलावा  वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार नजर आने वाले है. फिल्म इसी महीने की 17 तारीख को रिलीज होने वाली है.  फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर देखने को बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

 

Published by Lakhan Sen on 04 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles