कैटरीना से बढ़ती नजदीकियों की वजह से आई विक्की और हरलीन के रिश्ते में खटास

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी एक्टिंग से सभी का दिल तो जीत ही  चुके हैं. अपने अब तक के फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी हर फिल्म के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं. आखिरी बार विक्की को फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में देखा गया था.  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं.

इसके अलावा विक्की अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में आए हैं. जी हां, खबर है कि विक्की और उनकी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कौशल की कटरीना कैफ से बढ़ती नजदीकियों की वजह से विक्की और हरलीन के बीच के रिश्तों में खटास आ गई है. जिसके चलते हाल ही में हरलीन ने अपने और विक्की के रिश्ते को लेकर सफाई दी है.

View this post on Instagram

High Sir! #URI

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की के साथ अपने रेलशनशिप को लेकर हरलीन ने कहा, ‘हां जी एक सिंगल हूं अभी…देखो अकेला.’ इसके बाद जब यही सवाल विक्की से पूछा गया कि क्या वह वाकई में सिंगल है तो विक्की ने लम्बी सांस भरते हुए कहा, ‘ ‘सिंगल एकदम.’ इसके बाद विक्की ने बात पूरी करते हुए कहा कि, ‘रेडी टू मिंगल विद द ऑडियंस.’

दोनों के इस तरह के जवाब से तो यही समझ आ रहा है कि अब दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं. जिसके बाद अब देखना यह है कि विक्की की लाइफ में किसी और शख्स की एंट्री होती है या हरलीन से वापस उनका पेचअप होता है.

View this post on Instagram

How’s the Pose? …High Sir!

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बात करें वर्कप्लेस की तो विक्की कौशल फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘तख़्त’ को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म को करण जौहर के होम प्रोडक्शन के तहत बनाया जाएगा.

View this post on Instagram

All set. #HTIndiasMostStylish2019

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बात करें विक्की की अब तक की फिल्मों की तो विक्की कौशल को ‘संजू’ फिल्म से पहचान मिली है. फिल्म की सक्सेस के बाद से विक्की इंडस्ट्री के चहिते एक्टर बन गए.

Published by Chanchala Verma on 04 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles