‘छपाक’ में दीपिका के किरदार से खुश हैं लक्ष्मी, कहा – ‘इस फिल्म से आएगा बड़ा बदलाव’

Get Daily Updates In Email

इन दिनों एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल काफी सुर्ख़ियों में हैं. उनकी आने वाली बायोपिक फिल्म ‘छपाक’ पर जोरों शोरो से काम शुरू हो चुका है. उनकी कहानी को इस फिल्म में दर्शाया जाएगा और इस फिल्म में उनका किरदार और कोई नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका निभाएंगी.

फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका के काम करने के बारे में 28 साल की लक्ष्मी ने कहा, ‘मुझे बहुत अच्छा लगा कि दीपिका इस कॉज को सामने लेकर आ रही हैं और मैं बहुत खुश हूं कि जब यह फिल्म आएगी तो लोगों के अंदर एक अलग एक्साइटमेंट होगा और जब फिल्म आएगी तो शायद एक बहुत बड़ा बदलाव भी आएगा.’ आगे उन्होंने कहा, ‘इस घटना ने मेरी जिंदगी पर बहुत असर डाला है. अगर आप एक नॉर्मल जिदंगी जी रहे होते हैं और आपकी लाइफ में अचानक कोई हादसा होता है तो आप उससे पूरी तरह से टूट जाते हैं. खासकर अगर किसी लड़की की लाइफ में कोई हादसा हो.’

इसी के साथ महिला सशक्तिकरण को लेकर उन्होंने कहा, ‘यह अहम है. अगर मैं सशक्त हुई हूं तो इससे सोसाइटी को क्या मैसेज मिला. उस इंसान को एक तमाचा पड़ा है कि हमने तो यह सोचकर अटैक किया था कि यह मेरी नहीं तो फिर किसी की नहीं हो सकेगी. लेकिन मैं आज यह कहती हूं कि उसकी तो नहीं हुई, लेकिन पूरी दुनिया की हो गई.’

बता दें लक्ष्मी ने सामाजिक कार्यकर्ता आलोक दीक्षित से शादी की है जिनसे उन्हें एक बेटी पीहू है. वह व्यस्त दिनचर्या के बीच पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच संतुलन बनाना बखूबी जानती हैं. आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अच्छी तरह बैलेंस बना लेती हैं. क्योंकि ये सबसे अच्छी चीज होती है कि आपने जीवन में मैनेजमेंट सीख लिया तो आप अपनी लाइफ में बहुत कुछ कर सकते हैं.

बता दें इन दिनों दीपिका इसी फिल्म में काफी व्यस्त हैं. ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका का नाम मालती होगा. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ था जो दर्शकों से लेकर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक को काफी पसंद आया था.

 

Published by Yash Sharma on 04 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles