लव रंजन की कॉमेडी फिल्म में बन सकती है रणबीर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी

Get Daily Updates In Email

‘धड़क’ फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं जाह्नवी कपूर आज इंडस्ट्री की चहिति एक्ट्रेस बन चुकी हैं. ‘धड़क’ की सफलता के बाद से तो यह साफ़ हो गया है कि दर्शक श्रीदेवी की बेटी को पसंद करते हैं. इस फिल्म के बाद अब जाह्नवी को लेकर यह खबर भी आ रही है कि वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं. बता दें कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर और अजय देवगन को फिल्म डायरेक्टर लव रंजन के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. इन तीनों के फोटोज सोशल साइट्स पर भी वायरल होने लगे थे. जिसके बाद से यह खबर भी आई थी कि ये दोनों लव रंजन की कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं.

Courtesy 

इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा लीड एक्ट्रेस के तौर पर फ़िलहाल किसी भी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं किया गया है. पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आ सकती हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में दीपिका को जगह जाह्नवी को लिया जा रहा है. वैसे अभी तक इस बात की कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इस फिल्म के लिए जाह्नवी का नाम पक्का ही माना जा रहा है.

Courtesy 

रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट जाह्नवी ने पढ़ ली है और उन्हें यह पसंद भी आई है. यही नहीं वह इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट तक दे चुकी हैं क्योंकि कल शाम को उन्हें जुहू में देखा गया था. यह भी बता दें कि लव रंजन को लुक टेस्ट देने वाली जाह्नवी पहली एक्ट्रेस हैं. जिस वजह से फिल्म में उनका होना तय ही माना जा रहा है. अगर सब कुछ ठीक रहता है तो जल्द ही इस फिल्म की घोषणा की जाएगी. वैसे जाह्नवी और रणबीर के फैंस के लिए यह ख़ुशी की बात है कि पहली बार ये दोनों स्टार्स स्क्रीन शेयर करेंगे.

Courtesy 

‘धड़क’ की सक्सेस के बाद अब जाह्नवी ने अपनी अगली फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा वह मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख़्त’ की शूटिंग भी शुरू करेंगी.

Courtesy

बात करें रणबीर के वर्कप्लेस की तो हाल ही में उन्होंने ‘ब्रम्हास्त्र’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म के बाद उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ भी रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 04 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles