शादी के बाद ताज होटल में एक साथ डिनर एन्जॉय करती नजर आई अंबानी फैमिली

Get Daily Updates In Email

अंबानी परिवार में काफी समय से शादी का सीजन चल रहा था जो कि अब थम गया है. हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी का जश्न बड़ी धूम-धाम से मनाया गया. जिसमें देश-विदेश की कई हस्तियों ने शिरकत की थी. इतना ही नहीं इस शादी की धूम पूरी दुनिया में रही.  शादी के बाद हाल ही में अंबानी  परिवार की फैमिली फोटो सामने आई है.

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के बाद अंबानी और मेहता परिवार मुंबई के ताज महल होटल में पहुंचा. शादी के बाद इस शाही परिवार की पहली फैमिली फोटो सामने आई है. तस्वीर में नविवाहित जोड़ा आकाश और श्लोका भी मौजूद हैं और सभी साधारण लुक में नजर आ रहे हैं.

Courtesy 

दूसरी ओर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल भी तस्वीर में हंसती दिख रही हैं. देखा जाए तो तस्वीर में सभी के चेहरे खिले हुए हैं. यह शाही परिवार आकाश-श्लोका का शादी के बाद पहली बार पब्लिकली नजर आया है. पूरा अंबानी खानदान मुंबई के ताज होटल में डिनर के लिए गया था. जहां सभी ने डिनर लिया और खूब सारा एन्जॉय भी किया.

श्लोका और आकाश की शादी बेहद बहुत रॉयल थी. शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन मुंबई में हुए थे. प्री वेडिंग पार्टी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, अयान मुखर्जी, युवराज सिंह जैसे बड़े सितारे शामिल हुए थे. वहीं शादी में और भी बड़े राजनेता शामिल हुए थे. इनमें बॉलीवुड, खेल, राजनीति, बिजनेस के तमाम नामी दिग्गजों ने शिरकत की थी.

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी इसी साल 9 मार्च को श्लोका मेहता से हुई थी. मुंबई स्थित जियो सेंटर में दोनों की ग्रैंड वेडिंग हुई थी. शादी के इस सेलिब्रेशन की मुंबई से स्विटजरलैंड तक धूम थी. सोशल मीडिया पर श्लोका और आकाश की शादी के वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. श्लोका-आकाश की शादी को 2019 की आलीशान वेडिंग में गिना जा सकता है.

Published by Yash Sharma on 04 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles