साइना नेहवाल की बायोपिक में हुई परिणीति की एंट्री, कम हुआ लोगों का फिल्म के लिए क्रेज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की जगह बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ में परिणीति चोपड़ा को जब से साइन किया है. तब से फिल्म का भविष्य खतरे में दिखने लगा है. दो साल से इस फिल्म पर काम चल रहा है लेकिन अभी तक फिल्म की पूरी स्टार कास्ट का नाम तक सामने नहीं आया है.

फिल्म के मेकर्स परिणीति चोपड़ा को सुर्ख़ियों में बनाए रखने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं. ख़बरों की माने तो मुंबई के एक स्पोर्ट्स क्लब में ट्रेनिंग के लिए रोज परिणीति प्रेक्टिस करने जाती हैं लेकिन मंगलवार के दिन खासतौर पर फोटोग्राफरों को इस बात की जानकारी दी गई ताकि वे परिणीति की फोटो खींच सके लेकिन परिणीति के टाइम से न पहुंचने की वजह से ऐसा हो न सका.

परिणीति चोपड़ा को लाइमलाइट में रखने के लिए फिल्म की टीम ने परिणीति को अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक को लेकर फैली अफवाहों पर बयान देने को कहा लेकिन इस बात का भी कोई खास फायदा नहीं मिल सका. इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने परिणीति चोपड़ा को किसी भी तरह सुर्खियों में बनाए रखने के लिए एक स्विमवीयर फोटोशूट भी कराया लेकिन इस बात का भी कोई फायदा मिल न सका. उल्टा सोशल मीडिया पर परिणीति को ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ा.

अब फिल्म की टीम चाहती है कि परिणीति चोपड़ा का साल भर पहले रिकॉर्ड किया एक गाना लॉन्च किया जाए. परिणीति का यह गाना काफी शानदार है. उम्मीद की जा रही है कि इस गाने से परिणीति को कुछ फायदा मिलेगा. लेकिन इस पर भी प्रोडक्शन के लोग ही संदेह जता रहे हैं.

परिणीति को लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए मेकर्स हर तरह के कार्य कर रहे हैं लेकिन सफलता हाथ नहीं लग रही है. ‘तारे जमीन पर’ से सुर्खियों में आए निर्देशक अमोल गुप्ते इस फिल्म के निर्देशक हैं. ख़बरें तो यह भी आ रही है कि रोज फिल्म के प्रोडक्शन को लेकर अपडेट करने वाले लोगो ने भी काल करना बंद कर दिया है. अब यह फिल्म कब रिलीज़ होती है और इसे लोग पसंद करते हैं या नहीं यह तो टाइम आने पर पता चल ही जाएगा.

 

Published by Lakhan Sen on 04 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles