‘सेक्रेड गेम्स 2’ में हुई कल्कि कोचलिन की एंट्री, दर्शक कर रहे वेब सीरीज का इंतज़ार

Get Daily Updates In Email

‘सेक्रेड गेम्स 2’ का दर्शक इस साल बहुत बेसब्री से इंतज़ार कर रह हैं. पहला सीज़न पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था और इसने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल मचाया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे की मुख्य भूमिकाओं वाली यह सीरीज अभी भी लोगों की पसंदीदा सीरीज बनी हुई है.

अब इस वेब सीरीज को लेकर एक और खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि कल्कि को ‘सेक्रेड गेम्स’ के पार्ट 2 में देखा जाएगा. एक्ट्रेस सेकंड पार्ट की कास्ट को जॉइन करने जा रही हैं. सूत्रों के अनुसार, कल्कि इस सीजन में एक महत्वपूर्ण रोल करती हुई दिखाई देंगी. फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ महीनों से जारी है.

बताया जा रहा है कि इसमें सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्धीकी का किरदार पहली सीरीज की तरह ही रहेगा. साथ ही इसमें कुछ नए कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस किया जाएगा कल्कि जिसमें से एक होगी.’ सेकंड पार्ट अनुराग कश्यप और नीरज घायवन ने डायरेक्ट किया है. बता दें अनुराग से अलग होने के बाद भी कल्कि से उनके साथ अच्छे संबंध हैं. वह उन्हें प्रमोट भी करते हैं. खबरों की माने तो ‘सेक्रेड गेम्स’ का सेकंड पार्ट साल के मध्य में रिलीज होने की उम्मीद है.

कल्कि कोचलिन को आखिरी बार फिल्म ‘गली बॉय’ में देखा गया था. कल्कि की अभिनय प्रतिभा से तो सभी वाकिफ़ हैं. इतने सारे दिग्गज कलाकारों को एक साथ देखना वाकई में दिलचस्प होगा. नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर 22 मार्च को घोषणा की थी कि 14 दिनों में एक बड़ी घोषणा होने वाली है और बाद में इस शो के सेकेंड सीजन के 4 एपिसोड्स के नाम घोषित किए गए थे. जिसने फैन्स के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्रम चंद्रा के उपन्यास पर आधारित इस शो के चार सीजन हो सकते हैं और इस शो के पहले सीजन में आठ एपिसोड्स थे. सेकेंड सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका और केन्या जैसे देशों में भी हुई है. अब देखना यह है कि यह सीरीज अब कितना कमाल कर पाती है.

 

Published by Yash Sharma on 04 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles