एक बार फिर मां अमृता के साथ स्पॉट हुईं सारा, दोनों के बीच दिखाई दी स्पेशल बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार सारा अली खान अपनी मां के साथ स्पेशल बांड शेयर करती हैं. फिल्मों में डेब्यू से लेकर अभी तक के सफर में अमृता ने सारा का हमेशा साथ दिया है. फिल्म की लॉन्चिंग, स्क्रीनिंग सब में सारा अपनी के साथ नजर आती हैं. इतना ही नहीं वह धार्मिक स्थानों पर भी मां के साथ स्पॉट होती रहती हैं. हाल ही में वह एक पार्टी में अपनी मां के स्पॉट हुईं. जिसमें दोनों का बांड देखने को मिला.

View this post on Instagram

@saraalikhan95 spotted attending famous designer Abu Jani’s birthday bash at his residence in Juhu ❤️ Pics credit : @bollywoodaccess #sara #saraalikhan #bollywooddialogue #ranveersingh #deepikapadukone #bollywood #bollywoodlove #bollywoodvideos #behindthescenes #freelikes #freefollowers #followspree #pleaselike #bollywoodactors #bollywoodactresses #bollywoodactress #bollywoodactoractress #bollywoodfilm #bollywoodfashion #bollywoodstyle #bollywoodproject #bollywoodcelebrity #bollywoodmusically #bollywooddance #bollywoodflashback #comment💬 #behindthescenes #bollywoodtransition #bollywoodcomedy #bollywoodcouple #bollywoodwedding

A post shared by Sara Ali Khan Fanclub ❤️🤗 (@princesssaraalikhan) on

बीती रात फेमस बॉलीवुड डिजाइनर अबू जानी ने अपने जन्मदिन के मौके पर पार्टी का आयोजन किया था. इस बर्थडे बेश में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे. यहां पर सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह, जया बच्चन, तब्बू को स्पॉट किया गया था. इसके अलावा डिम्पल कपाड़िया भी अबू जानी की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं.

https://www.instagram.com/p/Bv0mIJQgZhV/

 

बात करें सारा और अमृता की तो व्हाइट गोल्डन सूट में सारा कमाल लग रही थीं. इस दौरान अमृता सिंह और सारा अली ख़ान दोनों ही बहुत हैप्पी मूड में नजर आईं. बताते चलें सारा और अमृता की ऐसी तस्वीरें कम ही देखने को मिलती है. तस्वीरों में देख सकते हैं कि कार की पिछली सीट पर बैठीं सारा कुछ खोल कर देख रही हैं. जबकि अमृता की नज़रें भी सारा की इस हरकत पर टिकी है. इस दौरान मां-बेटी ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है जबकि अमृता के खुले बाल भी देखने वालों का ध्यान खींच रहे हैं.

बता दें सारा अली खान के पास फिलहाल फिल्मों की भरमार है. वह जहां इम्तिआज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं खबरों की माने तो वह वरुण धवन के साथ भी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो डेविड धवन अपनी पुरानी फिल्म के सिक्वल की योजना बना रहे हैं. जिसमें वह वरुण की जोड़ी सारा के बनाने जा रहे हैं.

दूसरी तरफ सारा ने फिल्मों में कदम रखने के साथ बॉलीवुड में राज करना शुरू कर दिया है. उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ को लोगों ने काफी सराहा था. इसके बाद ‘सिम्बा’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. दोनों ही फिल्मों में सारा की जमकर तारीफ़ हुई है.

Published by Yash Sharma on 05 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles