देशभक्ति का रंग बिखेरती है जॉन की ‘रोमियो अकबर वाल्टर’, जानिए फिल्म की कहानी

Get Daily Updates In Email

पिछले साल ‘सत्यमेव जयते’ की सफलता के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ बड़े परदे पर देशभक्ति का रंग बिखरने आ गए हैं. दरअसल जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ (RAW) आज रिलीज हो गई है.

इस फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्माण रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में हुआ है. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के बैकड्रॉप पर बेस्ड है. फिल्म में जॉन ने रोमियो की भूमिका प्ले की है. रोमियो अकबर वॉल्टर एक भारतीय जासूस पर आधारित है.

रोमियो फिल्म में एक बैंक में काम करता है और रॉ उसे एक एजेंट के रूप में चुनकर अकबर मलिक बनाकर पाकिस्तान भेजता है. ताकि कई महत्वपूर्ण जानकारियां रोमियो पाकिस्तान की भारत को भेज सके.

रोमियो पाकिस्तान चला जाता है उसके बाद किन-किन परेशानियो से गुजरना पड़ता है. यह सब फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म के सभी कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है. फिल्म में लोकेशंस और बुरे स्क्रीनप्ले के चलते यह दर्शकों कुछ रास नहीं आ सकती है. लेकिन जो लोग इतिहास में झांकना पसंद करते है. वे लोग यह फिल्म देख सकते हैं.

बता दें कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने यह फिल्म देख ली है और अपने अनुभव भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. अरशद वारसी ने रॉ देखने के बाद जॉन की एक्टिंग की तारीफ की है. उन्होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा है, ”पिछली रात रॉ देखी. जॉन ने एक जटिल किरदार को सहजता और सरलता के साथ निभाया है. सिकंदर खेर शानदार रहे. जैकी श्रॉफी ने सरप्राइज किया है, वे बेहतरीन रहे. रॉ एक इंटेंस मूवी है जिसका स्क्रीनप्ले स्मार्ट है. मूवी के ट्विस्ट पसंद आए.”

अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने भी फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है. हर्षवर्धन राणे ने सोशल मीडिया पर ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा है, रॉ को इतने बेहतरीन तरीके से शूट किया गया है कि आप उन सभी को गले से लगाना चाहेंगे जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दी. जॉन ने अपनी आत्मा फिल्म को दे दी.

Published by Lakhan Sen on 05 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles