फिल्म कलंक के ट्रेलर में कुछ सीन्स का बना मज़ाक, लोगों ने IPL और स्टूडेंट से जोड़ बनाए जोक्स

Get Daily Updates In Email

बुधवार को जब फिल्म ‘कलंक’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो देखते ही देखते यह वायरल हो गया. ऐसे में इस फिल्म के कुछ डायलॉग्स पर मजेदार मीम्स भी सोशल मीडिया पर छा चुके हैं. इन मीम्स में फिल्म के दो डायलॉग्स को ही यूज किया गया है. लेकिन जब इन वायरल मीम्स को देखेंगे तो आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

यहां आलिया भट्ट के डायलॉग ‘मेरे पास खोने को कुछ है ही नहीं’ और फिल्म के अंतिम सीन यानी जहां वरुण धवन आलिया भट्ट की ट्रेन के पीछे भाग रहे हैं, उस सीन के ढ़ेरों मीम्स नजर आ रहे हैं. आलिया के डायलॉग को लेकर लोग बैंक के मैसेजेस पर मीम्स बना रहे हैं.

वहीं बाकि मीम्स अंतिम सीन पर हैं. जिस सीन में आलिया ट्रेन के गेट पर हैं उनका एक हाथ आदित्य रॉय कपूर ने थामा हुआ है, वहीं प्लेटफॉम पर उनका प्यार वरुण धवन उन्हें अपने पास खींचने की कोशिश कर रहा है. इसे लोगों ने टैक्स, सेल, नींद और काम जैसी मजेदार चीजों से लिंक किया.

इतना ही नहीं यूज़र्स ने बाकि सीन्स को भी अलग-अलग ढंग से पेश किया है. जिसमें उन्होंने आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजेर बेंगलुरु पर भी मीम्स बनाए है. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. और देखते ही देखते बहुत ज्यादा वायरल हो रहे हैं.

फिल्म कलंक में बॉलीवुड के मशहूर चेहरों को कास्ट किया गया है. जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू शामिल हैं.

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन ‘जफर’, आदित्य रॉय कपूर ‘देव चौधरी’, संजय दत्त ‘बलराज चौधरी’ के किरदारों में नजर आएंगे. तो वहीं आलिया भट्ट ‘रूप’, सोनाक्षी सिन्हा ‘सत्या’ और माधुरी दीक्षित ‘बहार बेगम’ के किरदारों में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने सराहा है.

Published by Yash Sharma on 05 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles