खुद पर लगे ‘आउटसाइडर टैग’ से खुश हैं विद्युत जामवाल, कहा- ‘मुझे गर्व है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे फिट और हैण्डसम एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शको को एंटरटेन कर रही है. फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. फिल्म के लीड एक्टर विद्युत जामवाल ने हाल ही में फिल्म से जुड़े कुछ अनुभव शेयर किए हैं.

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में विद्युत जामवाल ने फिल्म को लेकर कुछ बातें बताई. इंटरव्यू के दौरान जब विद्युत से पूछा गया कि, कैसे आप इस फिल्म से जुड़े और क्या आपको फिल्म में अच्छा लगा? तो इस सवाल का जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘इस फिल्म के डायरेक्टर हैं चक रसेल जिन्होंने फेमस हॉलीवुड फिल्म ‘मास्क’ बनाई थी.  मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. उन्होंने कई बड़े एक्शन हीरो के साथ काम किया है तो उनके साथ काम को लेकर मैं काफी एक्साइटेड था. उनका विजन था कि ऐसी फिल्म बनाई जाए जिसमें एंटरटेमेंट हो, कॉमेडी हो और एक्शन हो. तो जब उनका ऑफर मेरे पास आया तो मैं बहुत खुश था.

ऐसे ही जब इंटरव्यू में विद्युत जामवाल से पूछा गया कि, ‘हाथियों के साथ काम करने का कैसा एक्सपीरियंस रहा?’ तो इस सवाल का जबाव देते हुए उन्होंने कहा, ‘आप किसी भी जानवर के साथ टाइम स्पेंड करो चाहे वो हाथी हो, कुत्ता या बिल्ली.  आप उनको अपना समय देंगे तो वे आपके साथ जरुर अच्छे से रहेंगे. हाथियों के साथ काम करना आसान था, लेकिन मुश्किल था सेट पर लोगों को संभालना क्योंकि कोई आता और हाथी की पूंछ छेड़ता, तो कोई कुछ करता.  तो हमें सेट पर सबको समझाना होता था कि कोई भी इन्हें छेड़े ना.’

इंटरव्यू के अंत में विद्युत जामवाल से बड़ा ही शानदार सवाल किया गया. दरअसल उनसे पूछा गया कि, ‘आपने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तब आप एक एक्शन हीरो के तौर पर काफी फेमस हुए, लेकिन फिर आपके करियर में ये गैप आया, तो इस गैप के पीछे क्या वजह थी?

इस सवाल का जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘मैं फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हूं, मुझे आउटसाइडर का टैग दिया जाता है और मैं उस टैग को ले लेता हूं क्योंकि मुझे इस पर गर्व है. मैं एक मिडल क्लास से हूं और ये जो सक्सेस है उसे आप कभी कम्पेयर नहीं कर सकते. जो आदमी मर्सिडीज में स्ट्रगल कर रहा है और जो रेगुलर स्ट्रगल कर रहा है उसकी सक्सेस मर्सिडीज वाले से बेहतर है. जो मजा अपनी मां को मेहनत की कमाई से खरीदी मर्सिडीज में घुमाने में है वो बचपन से मर्सिडीज में धूमकर बाद में बड़ी मर्सिडीज को घुमाने में नहीं है. जर्नी मुश्किल थी, लेकिन आपमे टैलेंट है तो मुंबई आपको एक्सेप्ट कर लेगा.

Published by Lakhan Sen on 06 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles