जितेंद्र के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे कई स्टार्स, क्रिस्टल डिसूजा ने बटोरी लाइमलाइट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जितेंद्र आज 7 अप्रैल को अपना 77वां बर्थडे जन्मदिन मनाने वाले हैं. बर्थडे से पहले जितेंद्र के घर पर प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन रखा गया था. इस प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां पहुंची. पार्टी से कुछ स्टार्स की फोटो समाने आई है. क्रिस्टल डिसूजा पार्टी में मरुन कलर की प्रिंटेड लांग ड्रेस में नजर आईं. यह ड्रेस उनपर बहुत अच्छा लग रहा था. प्री-बर्थडे पार्टी को बेटी एकता कपूर और बेटे तुषार कपूर ने अपने घर पर होस्ट किया था. बॉलीवुड की कई हस्तियों ने जितेंद्र को जन्मदिन की बधाई दी है.

7 अप्रैल 1942 को पंजाब के अमृतसर में जितेंद्र का जन्म हुआ था. बताते चलें जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर है. जितेंद्र अपने ज़माने के एक सफल एक्टर हैं वो अपनी फिल्मों में बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते थे. 1964 में शांताराम की फिल्म ‘गीत गाया पत्थरों ने’ से अपने फिल्मों करियर की शुरुआत करने वाले जितेंद्र को एक अभिनेता के रूप में काम पाने के लिए लगभग 5 सालों तक संघर्ष करना पड़ा था.

courtesy

अपनी पहली फिल्म से ही जितेंद्र अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे थे. इसके बाद 1967 में जितेंद्र की एक सुपरहिट फिल्म ‘फर्ज’ रिलीज हुई. इस फिल्म को जितेंद्र के करियर का टर्निंग पॉइंट बोला जा सकता है. इस फिल्म के बाद उन्हें ‘जम्पिंग जैक’ कहा जाने लगा था.

courtesy

बता दें कि जितेंद्र को आखिरी बार 2007 में रिलीज फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में बतौर गेस्ट अपीयरेंस देखा गया था. इस फिल्म के बाद वे किसी फिल्म में नजर नहीं आए थे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि वर्तमान में जितेंद्र बालाजी टेलीफिल्म्स के चेयरमैन हैं.

courtesy

एक इंटरव्यू में जितेंद्र ने कहा था कि, ‘मुझे बर्थडे वगैरह पर विश्वास नहीं है. मेरे ख्याल से जिंदगी का हर दिन खुशी और संतोष से भरा होना चाहिए. बल्कि मुझे तो अपना बर्थडे याद करना अच्छा नहीं लगता है. ऐसा लगता है कि यह कह रही हो कि आपकी जिंदगी के महत्वपूर्ण ओवर्स अब समाप्त हो चुके हैं.’ वैसे जितेंद्र भले ही आज 77  साल के हो गए हैं लेकिन उनके फैन्स आज भी लाखों की तादात में हैं. बता दें कि कल जितेंद्र अपने परिवार के साथ अपना 77 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे.

Published by Lakhan Sen on 06 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles