टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने बिकिनी पहनकर बीच पर किया योगा, देखें फोटोज

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की एक्ट्रेस कविता कौशिक की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली कविता आए दिनी किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन दिनों कविता कौशिक अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज की वजह से सुर्खियां बटौर रही हैं.

दरअसल हाल ही में कविता ने अपने Instagram अकाउंट से कुछ योगा फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटो के चलते वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. चंद्रमुखी चौटाला के नाम से मशहूर होने वाली कविता ने समुंद्र किनारे योगा करते हुए जो फोटो शेयर किया है. उन फोटो में वे बहुत हॉट लग रही हैं.

कविता ने जो फोटो शेयर की है. इस फोटो में कविता समुंद्र किनारे योगा करती नजर आ रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘Cos I have faith faith faith ! ❤️ IL reach the sun sun sun 💃🏻.’

फोटो के अलावा कविता का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने पति के साथ योगा करती नजर आ रही हैं. कविता का Instagram उनकी हॉट योगा फोटोज से भरा हुआ है.

वहीं हम बात करें कविता कौशिक के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने हाल ही में ‘Mindo Taseeldarni’ की शूटिंग ख़त्म की है. इस फिल्म में उनके साथ अवतार सिंह मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली है.

टीवी के शो FIR में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने वाली कविता कौशिक ने एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कविता ‘कुम-कुम’, ‘दिल क्या चाहता है’ और ‘कहानी घर-घर की’ जैसे कई टीवी शोज में नज़र आई हैं. टेलीविज़न के अलावा कविता कई फिल्मों में भी नज़र आई हैं.

courtesy

38 साल की कविता का नाम टीवी एक्टर नवाब शाह के साथ जुड़ चुका है. बता दें कि नवाब शाह ‘डॉन 2’ में जब्बार की भूमिका निभा चुके हैं. इसके अलावा वे शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ में भी नजर आए थे. फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में भी नवाब शाह ने अभिनय किया है. ऐसा कहा जाता है कि कविता और नवाब शाह एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और दोनों ही शादी करने वाले थे. लेकिन कविता के घरवालों को यह रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था. दरअसल नवाब शाह मुस्लिम धर्म से थे. जबकि कविता हिन्दू धर्म से थीं. जिस  वजह से दोनों की राहें जुदा हो गई थीं. नवाब शाह से अलग होने के बाद कविता ने रोनित बिस्वास से साल 2017 में अचानक शादी कर ली थी.

Published by Lakhan Sen on 06 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles