पूजा और पार्थ के लिपलॉक फोटोज पर यूज़र्स ने किए थे कमेंट, अब एक्ट्रेस ने दी सफाई

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में इन दिनों प्रेरणा और अनुराग का रोमांस नहीं बल्कि अनुराग और निवेदिता का लिप लॉक सीन काफी चर्चा में है. जी हां, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भाई-बहन की भूमिका निभाने वाले पार्थ समथान और पूजा बनर्जी की लिप लॉक तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है.

बता दें कि ‘कहने को हमसफर हैं 2’ में पार्थ और पूजा एक-दूसरे से रोमांस करते हुए नजर आएंगे. एकता कपूर की इस वेब सीरीज में दोनों के बीच का किसिंग सीन वायरल हो गया है. जिस पर फैंस ने रिएक्शन देते हुए कहा है कि आखिर भाई-बहन के बीच ऐसा कैसे हो सकता है. फैंस का कहना है कि ऐसा टीवी पर पहली बार देखने को मिल रहा है कि भाई-बहन की जोड़ी स्क्रीन पर ऐसा करते हुए दिखाई दे रही है.

अब इस मामले पर पूजा बनर्जी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मुझे पता था कि लोग मेरे लिप लॉक सीन को देखकर हैरान रह जाएंगे. यह स्क्रीन पर मेरा पहला किसिंग सीन है. पार्थ और मैं कसौटी में भाई-बहन हैं लेकिन रियल लाइफ में नहीं हैं. हम दोनों अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.’

पूजा ने आगे कहा, ‘आखिरकार हम दोनों एक्टर्स हैं और हमें अपने किरदार के अनुसार ढलना होता है. अपना बेस्ट से बेस्ट देना होता है और अपने काम के साथ ईमानदारी करके मुझे खुशी मिलती है. मैं इसे पॉजिटिव तरह से लूंगी. लोग हमारे बारे में बात कर रहे हैं मतलब हमें गंभीरता से ले रहे हैं. एक एक्टर के लिए यह बहुत बड़ी बात है. फैंस को समझना चाहिए कि हम असल में भाई-बहन नहीं है.’

बता दें जब दोनों स्टार्स का यह वीडियो वायरल हुआ था तब यूज़र्स ने जमकर दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. साथ ही साथ दोनों के रिलेशन पर भी सवाल खड़े करने शुरू कर दिए थे. पर एक्ट्रेस के जवाब से पता चल रहा है कि उन्हें ट्रोल करने वालों की कोई परवाह नहीं है.

Published by Yash Sharma on 06 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles