बिना मेकअप के बहुत अलग लगती हैं ये एक्ट्रेसेस, पहचान पाना होगा मुश्किल

Get Daily Updates In Email

आज बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस है. इनमें से तो कई एक्ट्रेस 40 साल का पढ़ाव भी पार कर गई हैं लेकिन आज तक उनकी खूबसूरती पर्दे पर कम नहीं हुई है. लेकिन अगर ये एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के आपके सामने आ जाएं तो शायद आप उन्हें पहचान न पाएंगे. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की 90 के दशक की उन एक्ट्रेस के बारे में जो आज भी पर्दे पर जवान दिखती हैं लेकिन असल में इन्हें देखकर आप शायद इन एक्ट्रेसेस को पहचान न पाएं. तो आइए बताते हैं कौन सी हैं यह एक्ट्रेसेस में-

1. सुष्मिता सेन –

courtesy

43 साल की उम्र में भी खूबसूरत दिखने वाली पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को बिना मेकअप के देखकर आप शायद उन्हें पहचान न पाए. इन दिनों सुष्मिता अपने लव अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

2. रानी मुखर्जी –

courtesy

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली रानी मुखर्जी बिना मेकअप के कुछ इस तरह दिखाई देती हैं. रानी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. रानी आखिरी बार फिल्म ‘हिचकी’ में नजर आई थीं.

3. माधुरी दीक्षित –

courtesy

51 साल की माधुरी दीक्षित की खूबसूरती आज भी पर्दे पर बरकरार हैं. माधुरी दीक्षित कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आई थीं. पर्दे पर इतनी जवान दिखने वाली माधुरी दीक्षित बिना मेकअप के कुछ इस तरह दिखती हैं.

4. तब्बू –

courtesy

90 की खूबसूरत एक्ट्रेस तब्बू जल्द ही फिल्म ‘ दे दे प्यार दे’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी मुख्य किरदार में होंगे. फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गया था. ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म का इंताजर बेसब्री से है. बता दें कि तब्बू रियल लाइफ में कुछ इस तरह दिखाई देती हैं.

5. रवीना टंडन –

courtesy

90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली रवीना टंडन 44 साल की हैं लेकिन आज भी वे पर्दे पर जवान दिखती हैं. रवीना टंडन काफी दिनों से किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई हैं. आखिरी बार वह फिल्म ‘सब’ में नजर आई थी. रियल लाइफ में बिना मेकअप के रवीना टंडन कुछ इस तरह दिखाई देती है.

Published by Lakhan Sen on 06 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles