करीना से लेकर कटरीना तक बॉलीवुड की इन 10 एक्ट्रेसेस की नींद उड़ा चुके हैं सरफिरे फैंस

Get Daily Updates In Email

हर कोई फैन अपने पसंदीदा कलाकार को करीब से जानना चाहता है, लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं जिनका प्यार इन सितारों के लिए मुसीबत की वजह बन जाता है. जी हां, कई बार देखने को मिला है कि सितारों के फैंस पागलपन की सारी हदें पार कर जाते हैं और अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि किन 15 सितारों को इस परेशानी का सामना करना पड़ा था –

1. प्रियंका चोपड़ा –

प्रियंका चोपड़ा के साथ तो हद ही हो गई थी जब उनका एक सिरफिरा आशिक उनके घर में घुस गया था. उस अनजान आदमी को देखकर प्रियंका काफी डर गई थीं.

2. कटरीना कैफ –

View this post on Instagram

Filmfare awards आज

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना को तो उनके एक फैन ने 9 महीनों तक परेशान किया था. वो हमेशा उनसे मिलने की जिद करता रहता था. कई बार उस आदमी ने कटरीना से मिलने की भी कोशिश की.

3. कंगना रनौत –

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगना को भी ऐसे ही एक सिरफिरे फैन का सामना करना पड़ा था. एक अनजान लड़का रोज उनके जिम के बाहर मिलने की कोशिश करता था. हद तो तब हो गई जब कंगना को उसने एक तोहफा भेजा. इस तोहफे के साथ एक लव लेटर भी था. जिसको देखकर कंगना ने तुरंत पुलिस को बुला लिया था.

4. विद्या बालन –

‘डर्टी पिक्चर’ के बाद विद्या का एक फैन उनका दीवाना हो गया था. वह पागलों की तरह उनका हर जगह पीछा करता था. एक बार तो वो विद्या के घर तक पहुंच गया था.

5. रवीना टंडन –

एक बार रवीना टंडन ने खुलासा किया था कि उनका एक फैन था जिसने उनको अपनी पत्नी का दर्जा दे रखा था. वह अक्सर उनका पीछा किया करता था. इस घटना की वजह से रवीना मेंटली डिस्टर्ब हो गई थीं.

6. श्रुति हासन –

श्रुति हसन को भी इस परेशानी से गुजरना पड़ा था. उनका सिरफिरा आशिक तो रात में उनका दरवाजा खटखटाने से भी नहीं डरा था. इतना ही नहीं वो अक्सर उनसे मिलने की कोशिश भी किया करता था.

7. करीना कपूर –

करीना से पहले उनके एक फैन ने मेल के जरिए बात करने की कोशिश की. इसके बाद करीना हैरान हो गई जब उनको एक्सपेंसिव गिफ्ट्स मिलने लगे. यह सिलसिला महीनों तक चलता रहा. इस सिरफिरे फैंन की वजह से करीना को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

8. सुष्मिता सेन –

सुष्मिता सेन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि साल 2008 में उन्हें एक फैन ने गिफ्ट भेजने का सिलसिला शुरू किया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन तोहफों का सिलसिला तब तक चलता रहा जब तक उस फैंन ने इस हसीना को शादी का जोड़ा नहीं भेज दिया. इसके बाद सुष्मिता काफी डर गई थीं.

9. दिया मिर्जा –

आपको जानकर हैरानी होगी कि दिया मिर्जा के एक फैन ने तो उन्हें जन्मदिन पर शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.

10. असिन –

View this post on Instagram

#Latergram #WeddingDiaries #ShaadiSeason

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

साउथ की एक्ट्रेस असिन को भी एक ऐसे ही एक पागल आशिक का सामना करना पड़ा था जो कि उनसे सिंगापुर में मिला था. होटल में वो अक्सर बिना बताए उनकी तस्वीरें क्लिक करता था. इतना ही नहीं वो लोगों को असिन का बॉडीगार्ड बताता था और लोगों को उनके करीब जाने से रोकता था.

Published by Lakhan Sen on 07 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles