33 की उम्र में पर्दे पर पिता बनना चाहते हैं अर्जुन, ठग वाली फ़िल्में करने में रखते हैं रुचि

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर 2012 में फिल्म ‘इशकजादे’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने ‘गुंडे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जैसी फिल्मों में काम किया है. अर्जुन को बॉलीवुड में आए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि अब वह फिल्मों में पिता रोल अदा करना चाहते हैं.

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘अब मैं इन्टेंस फिल्में करना चाहते हूं. उनका कहना है कि वह पर्दे पर कई तरह के किरदारों जैसे ‘ठग’, ‘गैंगस्टर’ और पिता के रूप में नजर आना चाहते हैं. अर्जुन ने यह पूछे जाने पर कि वह आगे क्या करने की इच्छा रखते हैं. उन्होंने बताया, ‘यह कहना बहुत मुश्किल है कि मैं यह करना चाहता हूं या वह करना चाहता हूं. क्योंकि मैं बहुत कुछ करना चाहता हूं. मुझे एक ठग की भूमिका वाली अच्छी फिल्म करने का मौका नहीं मिला है.’

अर्जुन ने आगे कहा कि, ‘मैं एक अच्छी गैंगस्टर फिल्म करना चाहता हूं. मैं एक पिता की भूमिका निभाना चाहता हूं और अपनी उम्र की गहरी प्रेम कहानी वाली फिल्म करना पसंद करूंगा. मैं इस समय 33 प्लस हूं. थोड़ी ज्यादा इंटेन्स.’ बता दें अर्जुन इन दिनों आगामी फिल्म ‘पानीपत’ की तैयारी कर रहे हैं और इसके साथ ही वह ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में नजर आएंगे.  पानीपत में उनके साथ कृति नजर आने वाली हैं. बीते साल उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर परिणीति चोपड़ा के साथ ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में देखा गया था.

साथ ही बता दें कि अर्जुन कपूर आजकल मलाइका अरोड़ा के संग शादी की खबरें को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में है. खबर थी कि दोनों 19 अप्रैल को शादी करने वाले हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों 19 अप्रैल को शादी नहीं करेंगे. इस खबर के आने के बाद अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने इस खबर को गलत बताया था. वह इस शादी की बात पर अर्जुन और मलाइका से खासे नाराज नजर आ रहे थे. वैसे दोनों को अक्सर साथ में कई बार देखा गया है.

 

Published by Yash Sharma on 07 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles